July 17, 2024
  • होम
  • Bollywood: 'ऋतिक रोशन को डेट करने की वजह से दो साल से कोई काम नही मिला: सबा आजाद

Bollywood: 'ऋतिक रोशन को डेट करने की वजह से दो साल से कोई काम नही मिला: सबा आजाद

  • WRITTEN BY: Aniket Yadav
  • LAST UPDATED : June 15, 2024, 9:30 pm IST
बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और उनकी गर्लफ्रैंड और वॉइस ओवर आर्टिस्ट सबा आजाद लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. कपल को कई बार एक साथ स्पॉट किया जा चुका है. अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए बॉलीवुड में प्रोडक्शन हाउस और निर्देशकों पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. उन्होंने उन निर्देशकों को निशाने पर लिया जो उन्हें यह सोचकर काम नही देते कि वो सफल स्टार को डेट कर रही हैं तो उन्हें काम करने की क्या जरूरत होगी. 
सोशल मीडिया के जरिए लोगों से की अपील
सबा आजाद ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक कई स्टोरीज लगाकर लोगों की पछड़ी सोच को लेकर सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने लिखा, ” क्या हम अभी भी अंधेरे युग में रहते हैं जहां लोगों की सोच होती है कि यदि एक महिला का पार्टनर सफल है तो तो वो ही महिला का किराया और बिल का भुगतान करे और महिला के बिल चुकाने और उसका किराया भरने पर गर्व करे. क्या हम अब भी ये सब चाहते हैं”

सबा ने आगे लिखा- ये कैसी पुरानी धारणा है जहां मैने अपना पसंदीदा करियर खो दिया है जिसे मैं बेहद प्यार करती थी. क्योंकि चंद लोगों को ऐसा लगता था कि अब मुझे काम करने की जरूरत नही है क्योंकि मेरा पार्टनर सफल स्टार है. ये इकतरफा पैट्रियार्की सोच और पिछड़ा माइंडसेट है.”  इसके बाद उन्होंने अपने और ऋतिक के रिश्ते पर बात की और अपने करियर को लेकर भी उन लोगों से अपील की है कि वो अभी भी वॉइस ओवर करती हैं और भगवान के लिए लोग मुझे लेकर अपनी धारणा को बदल लें.

ऋतिक रोशन कंगना रनौत को भी कर चुके हैं डेट
ऋतिक रोशन और कंगना रनौत क्रिस फिल्म की शूटिंग के दौरान रिलेशनशिप में आए थे. लेकिन दोनों के बीच रिलेशन ज्यादा लंबा नही चल पाया और बहुत सारी गलतफहमियों के चलते दोनों का साल 2016 में ब्रेक-अप हो गया था. दोनों के बीच की खटास इतनी बढ़ गई थी कि इनका मामला कोर्ट तक पहुंच गया था. बता दें कि ऋतिक रोशन की शादी सुजैन खान से हो चुकी थी लेकिन दोनों का फिलहाल तलाक हो गया है. लेकिन सुजैन और ऋतिक के अब दोस्ताना संबंध हैं. सुजैन-ऋतिक के दो बच्चे भी हैं जिनसे मिलने की दोनों की तस्वीरें आती रहती हैं.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन