बॉलीवुड डेस्क, मुबंई. बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण 14-15 नवंबर को इटली में शादी करने जा रहे हैं. इसी बीच खबर आई है कि शनिवार सुबह करीब 4 बजे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण और दोनों के परिवार इटली के लिए निकल गए हैं. इटली निकलने से पहले शनिवार सुबह करीब 2 बजे मुंबई एयरपोर्ट पर दोनों को स्पोट किया गया है. दोनों एक ही तरह के व्हाइट कलर के कपड़ों में नजर आए हैं. रणवीर का परिवार भी मुंबई से इटली के लिए निकल चुका है, वहीं खबर है कि दीपिका का परिवार भी बेंग्लुरु से इटली के लिए रवाना हो चुका है.

गौरतलब है कि बीते 21 अक्टूबर में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए अपनी शादी की तारीख का एलान किया था. जिसके बाद से दोनों अपनी शादी की तैयारियों में लगे हुए हैं. सूत्रों की मानें तो सुपरस्टार सलमान खान दोनों की शादी में शिरकत कर सकते हैं. हाल ही में रणवीर और दीपिका फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को भी शादी का न्योता देने साथ पहुंचे थे. बताया जाता है कि संजय लीला भंसाली की फिल्म रामलीला के दौरान ही दोनों एक दूसरे के नजदीक आए थे.

बता दें कि हाल ही में दीपिका पादुकोण के घर शादी से पहले नंदी पूंजा की रस्म हुई थी. वहीं रणवीर के घर आज हल्दी पूजा की रस्म हुई. इस अवसर पर उनके परिवार के साथ कुछ खास दोस्त मौजूद रहे. खबरों की मानें तो रणवीर की हल्दी सेरेमनी में यश राज फिल्म की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा भी मौजूद थीं. हल्दी की रस्म की कुछ फोटो भी सोशल मीडिया पर सामने आईं थी.

Katrina Kaif Reaction On Deepika Padukone-Ranveer Singh Photo: कैटरीना कैफ का आया ये रिएक्शन जब दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह ने फराह खान को दिया शादी का निमंत्रण

Ranveer singh and deepika padukone wedding: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने संजय लीला भंसाली को दिया शादी का न्यौता

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App