Thursday, October 6, 2022

मनोरंजन : इतनी सारी फ्लॉप के बाद क्या ये फिल्में दिखा पाएगी कमाल

मुंबई : साल 2022 बॉलीवुड के लिए अच्छा नहीं रहा। बॉक्स ऑफिस पर किसी भी फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई नही की। एक दो फिल्म ही ऐसी थी जो दर्शकों के दिल जीतने में सफल हुई थी – फिल्म भूल भुलैया 2, गंगूबाई काठियावाड़ी और द कश्मीर फाइल्स के अलावा कोई भी फिल्म अपना जलवा नहीं बिखेर पाई। इस दौरान कई बड़े बजट की फिल्म जैसे पृथ्वीराज, बच्चन पांडे, जयेशभाई जोरदार, धाकड़, अटैक और जर्सी जैसी बड़े सुपरस्टारों की यह फिल्में फेल साबित हो गई। लेकिन अब बॉलीवुड का भविष्य इन फिल्मों पर टिका हुआ है। देखते हैं ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसी कमाई करती है।

जुग जुग जियो

निर्माता करण जौहर की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ से सभी को काफी उम्मीदें हैं। ‘जुगजुग जियो’ 24 जून को रिलीज होने वाली हैं । फिल्म में वरुण के अलावा कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोहली लीड रोल में हैं। बात करें फिल्म के निर्देशन की तो वो राज मेहता ने की है। 70 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप फिल्मों के सिलसिले को तोड़ने में नजर आ रही है।

ब्रह्मास्त्र

डायरेक्टर अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र करीब 300 करोड़ के बड़े मेगा बजट में बनी है। पिछले 3 साल से इस फिल्म का नाम काफी चर्चा में है। ये फिल्म 30 सितंबर को रिलीज की जाएगी। ऐसा माना जा रहा है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर सकती है।

लाल सिंह चड्ढा

बॉलिवुड सुपरस्टार आमिर खान की अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म के ट्रेलर को लोगों की काफी प्रतिक्रिया देखने को मिली है। आमिर खान और करीना कपूर खान की ये फिल्म लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म ‘द फॉरेस्ट ग्रंप’ का रीमेक है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है।

रक्षा बंधन

फिल्म ‘रक्षा बंधन’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ये मूवी भाई-बहन के बॉन्ड और प्यार को दर्शाती है। फिल्म के ट्रेलर में अक्षय कुमार का उनकी ऑनस्क्रीन बहनों के साथ बेशुमार प्यार और रिश्ते की खूबसूरती साफ झलक रही है। फिल्म में खूब इमोशंस नजर आने वाले है। मूवी में अक्षय कुमार संग भूमि पेडनेकर लीड रोल में नजर आएंगी। ये फिल्म 11 अगस्त को लाल सिंह चड्डा के साथ क्लैश होगी।

शमशेरा

शमशेर फिल्म की कहानी एक ऐसे इंसान की है जो गुलामी करता है। गुलाम से लीडर और लीडर से अपने ट्राइब के लिए लेजेंड बनता हैं । वो अपने ट्राइब की आजादी और हक के लिए लड़ाई लड़ता है। करण के निर्देशन में बनी फिल्म को आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस की है। फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु समेत तीन भाषाओं में 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं।

 

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Latest news