Bobby Deol Pakistani Fan

नई दिल्ली, Bobby Deol Pakistani Fan आज बॉबी देओल के 53 साल पूरे होने पर आइये जानते है कि क्या हैबॉबीवुड पेज जो एक्टर के नाम पर बहुत फेमस है. और क्या है इस पेज का पाकिस्तान के साथ कनेक्शन. बताते हैं आपको.

बॉबी देओल, देओल परिवार का वो नाम हैं जो बॉलीवुड में बहुत ही काम समय तक अपना कमल दिखा पाए. उनकी फैन फॉलोविंग सिर्फ भारत में ही सीमित नहीं रही. उनको बॉर्डर के पार भी जाना जाता है. बॉलीवुड के अभिनेता की दीवानगी सरहदें कहां रोक पाती है. बॉबी देओल पर बनने वाले मीम्स को इंटरनेट पर काफी पसंद किया जाता है. ऐसा ही एक मीम पेज है बॉबीवुड जो बॉबी देओल के सभी मीम्स को बनाता और शेयर करता है.

पाकिस्तानी शख्स बनाता है ये मीम्स

पेज बॉबीवुड पेज बॉबी देओल की ही सुप्रीमेसी को फॉलो करता है. इस पेज के सोशल मीडिया पर हज़ारों फॉलोवर्स हैं साथ ही पेज काफी चर्चा में भी रही है. इसे चलाने वाला शख्स कोई हिंदुस्तानी नहीं है. इस पेज को चलाने वाला शख्स पकिस्तान के कराची का निवासी है. जिसका नाम अब्दुल अहद जावेद है.

नेगेटिविटी से दूर भागने ले लिए बनाया गया ये पेज

इस मीम पेज को चलने वाले अब्दुल ने बताया की नेगेटिविटी से दूर रहने के लिए ये पेज एक बार में केवल एक ही मीम पोस्ट करता है. बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि लोग हर दिन हम कुछ न कुछ नेगेटिव देखते या सुनते हैं. खासकर पेंडेमिक के दौरान जब इसकी सबसे ज़्यादा ज़रुरत थी. ऐसे में मैंने सोचा की कुछ बनाया जाए और लोगों को हसाया जाए.

मशहूर हो रहा है बॉबीवुड

सोशल मीडिया यूज़र्स ने अब बॉबी देओल मीम पेज को नोटिस करना शुरू कर दिया है. इसी के साथ इस पेज की फोलोविंग भी दिन पर दिन बढ़ रही है. जावेद ने बताया की ये कोई ट्रोल अकाउंट नहीं है हमारा मकसद सिर्फ लोगों तक खुशियां पहुँचाना है.

Ranji Trophy को लेकर बीसीसीआई में हड़कंप, दो चरणों में हो सकता है टूर्नामेंट का आयोजन

Delhi; दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी, नीरज बवानिया गैंग का 50 हजार का इनामी गैंगस्टर गिरफ्तार

Covid 19 States Update अकेले केरल में 51 और कर्नाटक में 38 हजार नए केस

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर