नई दिल्ली.  पूरा देश अब तक कोरोना वायरस से जंग लड़ रहा है. हर दिन महामारी का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है मगर क्या आपको पता है कि कोरोना का अंदाज़ा आश्रम के ‘बाबा निराला’ यानी बॉबी देओल ने 1997 में ही लगा लिया था. बॉलीवुड सितारें कोरोना के चपेट में लगातार आ रहे हैं और ऐसे में सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग यह कह रहे हैं कि बॉबी को इस बीमारी का अंदाज़ा पहले ही हो गया था. वीडियो में वो मास्क से लेकर सोशल डिस्टेंसिंग जैसे नियमों का पालन करते हुए नज़र आ रहे हैं.

यही नहीं दिलचस्प बात तो ये है कि वीडियो में बॉबी देओल ऐश्वर्या राय का स्वाब टेस्ट भी करते हुए नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग बॉबी के अंदाज़ को खूब पसंद कर रहे हैं और इस फनी वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. बॉबी देओल ( ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर किया है, साथ ही फैंस को कोरोना के दिशा-निर्देशों का पालन करने की सलाह भी दी है.

खैर, यह पहली बार नहीं है जब उसने भविष्य की भविष्यवाणी की है क्योंकि कुछ समय पहले 2008 में रिलीज हुई फिल्म ‘चक्कू’ से अभिनेता का एक और दृश्य वायरल हुआ था. उसी में, वह अपने कानों में एयरपॉड्स पहने हुए देखा गया था, जबकि डिवाइस को तकनीकी दिग्गज ऐप्पल ने केवल 2016 में लॉन्च किया था.

Viral Video : अजय देवगन की दिल्ली एयरोसिटी पब के बाहर की पिटाई? वायरल वीडियो में अजय ने तोड़ी चुपी

Ankita Lokhande Vicky Jain Holi Video: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने खेली अपने बॉयफ्रेंड संग होली, पैर छूकर लिया आशीर्वाद