मुंबई. एक्टर बॉबी देओल ने जब से सलमान खान के साथ फिल्म रेस 3 साइन की है तब से बॉबी लगातार सुर्खियों में बने हुए है. बॉबी देओल जल्द ही अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाले हैं. बॉबी अक्षय के साथ फिल्म ‘हाउसफुल 4’ का हिस्सा बन गए है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 49 साल के बॉबी देओल फिल्‍ममेकर साजिद नाडियावाला की ‘हाउसफुल 4’ में अक्षय कुमार और रितेश देशमुख के साथ कॉमेडी करते नजर आएंगे, जो 2019 में दिवाली पर रिलीज होने वाली है. बता दें, बॉबी और अक्षय ने चार फिल्मों अजनबी, दोस्ती: फ्रेंड्स फॉरेवर, अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों और थैंक्यू में साथ काम किया है. एक इंटरव्यू में बॉबी ने कहा- ‘अक्षय और मैं काफी अच्छे दोस्त हैं और उनके साथ फिर से काम करने में काफी मजा आएगा.

हाउसफुल 4 बहुत बड़ी फ्रेंचाइज है और मैं फिल्म की शूटिंग शुरु करने का इंतजार नहीं कर सकता. ‘मैं हमेशा से साजिद नाडियावाला और साजिद खान के साथ काम करना चाहता था और आखिरकार यह सपना पूरा हो गया.’ इसके साथ ही बॉबी फिल्‍म ‘यमला पगला दीवाना-फिर से’ में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में बॉबी के अलावा, सनी देओल और धर्मेंद्र भी नजर आने वाले हैं. बॉबी देओल इन दिनों अबू धाबी में फिल्‍म ‘रेस 3’ की शूटिंग कर रहे हैं. ‘यमला पगला दीवाना-2’ के बाद लगभग 4 साल स्‍क्रीन से दूर रहने के बाद पिछले साल बॉबी देओल, फिल्‍म ‘पोस्‍टर बॉयज’ में नजर आए थे. यह एक्‍टर श्रेयस तलपड़े की एक निर्देशक के तौर पर पहली फिल्‍म थी.

सनी देओल के फिल्मी बेटे उत्कर्ष शर्मा की जीनियस से बड़े पर्दे पर बतौर हीरो वापसी

Photos: रेस 3 की शूटिंग छोड़ दोस्त की शादी में पहुंचे सलमान खान, भीड़ में घिरे हुए आए नजर

यमला पगला दीवाना 3 में धर्मेंद्र के साथ डांस करते दिखेंगे सलमान खान, तस्वीरें आई सामने

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App