मुंबई. Bob Biswas Review अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह की फिल्म बॉब बिस्वास का काफी लंबे समय से दर्शक इंतज़ार कर रहे थे। फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ ज़ी5 OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ हो चुकी है। फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ की कहानी 2012 में आई विद्या बालन की फिल्म ‘कहानी’ के एक किरदार पर आधारित है।

क्या है ‘बॉब बिस्वास’ की कहानी

अभिषेक बच्चन फिल्म में बॉब बिस्वास का किरदार निभा रहे हैं जो एक किलर होता है। फिल्म में बॉब बिस्वास का एक छोटा सा परिवार दिखाया गया है जिसमे उनकी पत्नी मैरी बिस्वास यानी की चित्रांगदा सिंह हैं और 2 छोटे-छोटे बच्चे हैं। फिल्म के शुरुआत में दिखाया गया है कि बंगाली बाबू बॉब बिस्वास पिछले कई सालों से कोमा में थे और होश आने के बाद उन्हें अब पिछले समय का कुछ भी याद नहीं जिसके कारण वह बार-बार अपनी पिछली ज़िन्दगी के बारे में जानने की कोशिश करते रहते हैं।

अभिषेक-चित्रांगदा ने किया किरदार के साथ न्याय

अभिषेक बच्चन बॉलीवुड इंडस्ट्री के उन अभिनेताओं में से हैं जो अपने किरदार को ले कर कई तरह के एक्सपेरिमेंट करने को आतुर रहते है। फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ में अभिषेक बच्चन ने एक किलर, पति और पिता के किरदार को बखूबी निभाया है। फिल्म में उनकी एक्टिंग काफी नेचुरल लग रही है और उनकी मेहनत साफ नज़र आ रही है। हालाँकि अभीनेत्री चित्रांगदा सिंह का किरदार फिल्म में छोटा था लेकिन काफी दिलचस्प था। उन्होंने भी अपने किरदार के साथ पूरा पूरा न्याय किया है।

फिल्म नहीं है मिस करने लायक

निर्देशक सुजॉय रॉय के निर्देशन में बनी फिल्म को काफी बेहतरीन तरीके से डायरेक्ट की गई है। फिल्म की सबसे ख़ास बात यह है की इसके छोटे से छोटे सीन में भी सच्चाई झलकती है और आप चाहते हुए भी स्क्रीन के आगे से उठ नहीं पाएंगे। अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह की दमदार एक्टिंग मिस करने वाली नहीं है। फिल्म के अंत में बॉब बिस्वास और फिल्म कहानी की विद्या बालन का भी कनेक्शन दिखाया गया है जिसे देख कर लगता है की फिल्म का सीक्वल भी बन सकता है।

यह भी पढ़ें:

Mauni Roy Bold Look: ऑफ शोल्डर गाउन में दिखा मौनी रॉय का किलर अंदाज़, फैंस ने किया ये कमेंट

Hina Khan New Photoshoot दिलकश अदाएं देख फैंस हुए दीवाने

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर