Wednesday, February 1, 2023
spot_img

ब्लर: तापसी पन्नू की फ़िल्म का आया धमाकेदार ट्रेलर, ott पर होगी रिलीज

नई दिल्ली। तापसी पन्नू की नई फ़िल्म ब्लर सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। यह एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फ़िल्म है, जो की ड्रामा और एक्शन से भरी हुई है। ब्लर फ़िल्म जी5 पर स्ट्रीम की जा रही है। अजय बहल ने इस फ़िल्म का निर्देशन किया है। आपको बता दे कि इस फ़िल्म के साथ एक्ट्रेस ने बतौर प्रोड्यूसर अपनी पारी शुरू की है। ब्लर में तापसी पन्नू ऐसी लड़की का रोल निभा रही हैं, जो अपनी जुड़वां बहन के क़त्ल की जांच कर रही है। गुलशन देवैया फ़िल्म में अहम किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे।

इसीलिए हो रही है ओटीटी पर रिलीज़

तापसी पन्नू की कई बेहतरीन फ़िल्मे भी रही है जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का कलेक्शन किया है। इन फ़िल्मो के नाम है ‘पिंक’ , ‘नाम शबाना’ , ‘मुल्क’ , ‘थप्पड़’ और ‘हसीन दिलरुबा’ और भी कई फ़िल्में हैं, जिनमें तापसी ने शानदार एक्टिंग की हैं। आपको बता दे, उनकी कई पिछली फ़िल्में लगातार फ्ल़ॉप हुई हैं। उनकी ‘रश्मि रॉकेट’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पाई। ‘लूप लपेटा’ भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही। ‘शाबाश मिठू’ भी बॉक्स ऑफिस कुछ ज़यादा बेहतरीन कमाल नहीं दिखा पाई। ‘दोबारा’ का भी कुछ ऐसा ही हाल रहा। ऐसे में कहा जा रहा है कि तापसी अब रिस्क उठाना नहीं चाहती है, इसलिए उन्होंने ओटीटी पर ही ‘ब्लर’ को रिलीज करने का फ़ैसला लिया है।

इन फ़िल्मों से भी हिट होने की उम्मीदें

अगर तापसी की अपकमिंग मूवीज की बात करें तो उनके पास कई साउथ और हिन्दी फ़िल्में हैं। तापसी ‘एलियन’ नाम की तमिल मूवी में नज़र आएंगी। इसके अलावा उनके पास एक बड़ी फ़िल्म भी है जिसमें वह शाहरुख खान के साथ नज़र आएंगी, इस फ़िल्म का नाम ‘डंकी’ है, जिसके लिए वह बहुत एक्साइटेड हैं।

 

रक्षाबंधन: बहनों को गोल गप्पे खिलाते दिखे अक्षय, वीडियो हुआ वायरल

Latest news