नई दिल्ली: Sara Ali Khan Bridal Look Photo: शनिवार को दिल्ली के एरोसिटी में ब्‍लेंडर्स प्राइड फैशन टूर के 15वें सीजन का आयोजन हुआ जिसमें डिजाइनिंग वर्ल्ड से जुड़ी तमाम हस्तियों ने शिरकत की. इस दौरान डिजाइनिंग वर्ल्ड की सबसे मशहूर जोड़ी अबू जानी-संदीप खोसला के डिजाइनंस ने शो में चार चांद लगा दिए. शो की शोस टॉपर रहीं अभिनेत्री सारा अली खान जिन्होंने अबु जानी और संदीप खोसला के मास्टरपीस को पहनकर अपने आकर्षक लुक से शो में चार चांद लगा दिए.

ब्‍लेंडर्स प्राइड फैशन टूर में कलेक्‍शन गैलरी, द शोकेस और स्टाइल फोरम जैसे सेगमेंट शामिल थे, इनमें से प्रत्‍येक ने फैशन के पूरी तरह से नए रूप का जश्‍न मनाया. तीन जोन शिल्‍प, मिश्रण और पहचान वाली कलेक्‍शन गैलरी में अल्‍पना और नीरज, मोनिशा जयसिंह, शांतनु और निखिल, शाहाब दुराजी, वरुण बहल, राहुल मिश्रा, जेजे वाल्‍या, अमित अग्रवाल और गौरव गुप्‍ता सहित 80 से अधिक प्रसिद्ध डिजाइनर्स के 82 प्रतिष्ठित पीसों का कलात्‍मक प्रदर्शन किया गया.

फैशन शो की एक अनूठी शैली को पेश करता ब्‍लेंडर्स प्राइड फैशन टूर का प्रतिष्ठित 15वां साल क्‍यूरेटर इन चीफ के रूप में डिजाइनर आशीष सोनी और इंडस्‍ट्री थिंक टैंक फैशन डिजाइन काउंसिल ऑफ इंडिया एफडीसीआई के साथ एक खास पार्टनरशिप के जरिए बिलकुल अलग अंदाज में आया है. फैशन के इस जश्‍न का समापन ‘दि प्राइड ऑफ इंडिया’ फिनाले के रूप में एफडीसीआई के सहयोग से मुंबई में 15 प्रतिष्ठित डिजाइनर्स के साथ होगा.

सारा फिलहाल डेविड धवन की फिल्‍म ‘कूली नंबर 1’ के रिमेक की शूटिंग में बिजी हैं, फिल्म में उनके साथ वरुण धवन लीड़ रोल में हैं. इसके बाद सारा फिल्‍म अतरंगी रे की शूटिंग करेंगी जिसमें उने साथ अक्षय कुमार और धनुष भी होंगे. फिल्‍म के निर्देशक तनु वेड्स मनु फेम डायरेक्‍टर आनंद एल राय हैं.

Sara Ali Khan Sexy Photo Video: सारा अली खान की बेहद सेक्सी वीडियो को देख फैंस के उड़े होश, हॉटनेस के तोड़े सारे रिकॉर्ड

Sara Ali Khan Sexy Photo Video: सारा अली खान की सेक्सी वीडियो ने बरपाया इंटरनेट पर हंगामा, देखें बोल्ड लुक

One response to “Sara Ali Khan Bridal Look Photo: दुल्हन बनकर रैंप वॉक पर उतरीं सारा अली खान ने जीता फैंस का दिल”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App