नई दिल्ली : शुक्रवार को बॉलीवुड अभिनेता सलमान को राजस्थान हाई कोर्ट से बड़ी राहत मिली गई है. दरअसल, काला हिरण शिकार व आर्म्स एक्ट मामले में सलमान खान जोधपुर हाई कोर्ट से 17 बार हाजरी माफी ले चुके है. वहीं आज हाईकोर्ट में सलमान खान के वर्चुअली उपस्थित होने की याचिका पर सुनवाई होनी थी जिसके तहत, हाई कोर्ट के सीजे इंद्रजीत मोहंती व जस्टिस मनोज गर्ग की खंडपीठ ने सुनवाई करते हुए उन्हें राहत दे दी है यानी अब वो वर्चुअली उपस्थित हो सकते हैं. गौरतलब है कि सलमान खान को शनिवार 6 फरवरी 2021 को व्यक्तिगत दौर पर पेश होने के लिए जोधपुर हाई कोर्ट में पेश होना था, लेकिन अब उन्हें राहत दे दी गई है.

बता दें कि आज सलमान की ओर से हाईकोर्ट में पेश याचिका पर गुरुवार को सुनवाई के दौरान अधिवक्ता हस्तीमल सारस्वत ने खंडपीठ को अवगत कराते हुए बताया कि कोरोना के कारण सलमान जोधपुर कोर्ट में उपस्थित नहीं हो पा रहे है. ऐसे में उन्हें मुंबई से वर्चुअली उपस्थिति दर्ज कराने की अनुमति प्रदान की जाए. वहीं मुख्य न्यायाधीश इंद्रजीत महंती और न्यायाधीश दिनेश मेहता की खंडपीठ में इस मामले की सुनवाई करते हुए राज्य व केन्द्र सरकार को अपना पक्ष पेश करने को कहा है.

इससे पहले सलमान की पेशी 18 अप्रैल को, दूसरी 4 जून को, तीसरी पेशी 16 जुलाई को, चौथी 14 व पांचवी 28 सितम्बर को तथा छठी पेशी 1 दिसम्बर को और गत 16 जनवरी को सलमान की तरफ से कोरोना के नाम पर हाजरी माफी मांगी गई थी. कोर्ट ने भी कोरोना को ध्यान में रखते हुए हर बार सलमान को हाजरी माफी प्रदान कर दी थी. वहीं इस बार उनके लिए एक अच्छी खबर सामने आई है.

Sonam Malik Beats Sakshi Malik: ओलिम्पिक मेडलिस्ट साक्षी मलिक को एक बार फिर दी सोनम ने पटखनी

Sunny Leone Photos: सनी लियोनी की बिकनी फोटो ने उड़ाए फैंस के होश, सोशल मीडिया पर लटी वाह-वाही, देखें तस्वीरें

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर