Sunday, January 29, 2023

पहले किया दुष्कर्म फिर मार डाला! सोनाली के भाई ने पीए पर लगाए सनसनीखेज़ आरोप

मुंबई, सोनाली फोगाट की मौत के मामले में रोज़ नए खुलासे हो रहे हैं, अब शक की सुई लगातार सोनाली के पीए सुधीर सांगवान पर जाकर टिक रही है. दरअसल, सोनाली के छोटे भाई रिंकू ने गोवा पुलिस को शिकायत दी है, इसमें उसने सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर सांगवान पर बहन के साथ दुष्कर्म करने और फिर हत्या करने का आरोप लगाया है.

वहीं, आज यानी बुधवार को जो सोनाली फौगाट की सास गोमती देवी, बहन रेमन, जेठ कुलदीप, और रुकेश ने एक प्रेसवार्ता की और सोनाली के पीए सुधीर सांगवान पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने सुधीर को सोनाली की मौत का जिम्मेदार ठहराया और मामले की सीबीआई जांच की मांग की, परिवार का कहना है कि ये साधारण मौत नहीं थी. उन्होंने सुधीर का नारको टेस्ट करवाने की भी मांग की, परिजनों ने पुलिस पर भी आरोप लगाया है और कहा है कि पुलिस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है.

सोनाली के परिवार ने लगाए ये आरोप

दिवंगत अभिनेत्री सोनाली फोगाट का परिवार पीए सुधीर सांगवान पर शक जता रहा है. सोनाली के भाई का कहना है कि सोनाली का जो फार्म हाउस है वहां से उनका लैपटॉप, मोबाइल तथा सीसीटीवी की हार्ड डिस्क की चोरी हुई है. परिवार का कहना है कि जबतक एफआईआर दर्ज नहीं होगी, वे पोस्टमार्टम नहीं करवाएंगे. वहीं खबरें ये भी हैं कि सोनाली की बहन रीमन चाहती हैं कि सुधीर सांगवान के खिलाफ जांच हो. सोनाली की बहन का कहना है कि उन्होंने सुधीर को 50 बार फोन किया लेकिन उसने किसी फोन का जवाब नहीं दिया और अंत में जब उसने फोन उठाया तो कहा कि सोनाली फोगाट की हादसे में मौत हो गई है औऱ इतना कहते ही फोन काट दिया.

बेटी ने माँगा माँ के लिए न्याय

सोनाली का परिवार लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहा है. इसी कड़ी में सोनाली फोगाट की 15 वर्षीय बेटी यशोधरा ने भी अपनी मां के लिए न्याय की मांग की है. उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच होनी चाहिए और दोषियों को कड़ी सज़ा मिलनी चाहिए.

 

 

Virat vs Babar: विराट कोहली बनाम बाबर आजम, कौन है सबसे बड़ा खिलाड़ी, आंकड़े देख हो जाएंगे हैरान

Latest news