बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत, सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ को लेकर विवाद शुरू हो गया है. बीजेपी के एक सीनियर नेता ने फिल्म बैन करने की मांग की है. उत्तराखंड भाजपा की मीडिया रिलेशंस टीम से जुड़े अजेंद्र अजय ने हिंदुओं की भावना आहत होने का हवाला देते कहा कि फिल्म लव जिहाद को बढ़ावा देती है. अजेंद्र अजय ने केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी को पत्र लिखकर केदारनाथ फिल्म को बैन करने की मांग की है.

अजेंद्र अजय ने प्रसून जोशी को भेजे खत में लिखा है कि सबसे अमानवीय आपदा पर बनी यह फिल्म हिंदुओं की भावनाओँ का मजाक बनाती है. इस फिल्म में लव जेहाद को प्रमोट किया गया है. इस फिल्म के टीजर में सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान का किस सीन भी है जिसका टैगलाइन है ‘लव इस ए पिलिग्रिमेज’. बीजेपी नेता इन इस टैगलाइन के आधार पर लिखा है कि यह करोड़ों हिंदुओं की भावनाओं का मजाक बनाती है. केदारनाथ करोड़ों हिंदुओं की आस्था का प्रतीक है.

अजय ने समाचार एजेंसी को दिए एक वक्तव्य में कहा कि फिल्म निर्माताओँ ने करोड़ों हिंदुओं के आस्था के केंद्र केदारनाथ में हुई सबसे बड़ी त्रासदी पर फिल्म बनाकर इस धर्म को मानने वालों को अपमानित किया है. सीबीएफसी को लिखे पत्र में अजय ने चेतावनी दी है कि फिल्म को बैन किया जाए वर्ना इसे रोकने के लिए प्रदेशभर में व्यापक स्तर पर विरोध प्रदर्शन होंगे.

बता दें कि इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत एक मुस्लिम युवक का किरदार निभा रहे हैं जबकि, सारा अली खान हिंदू लड़की का. सारा तीर्थयात्रा के लिए आती हैं जहां उनकी लवस्टोरी सुशांत सिंह राजपूत के साथ परवान चढ़ती है. केदारनाथ मंदिर के पुजारी भी इस फिल्म को बैन करने की मांग उठा चुके हैं. इसके अलावा केदारानाथ धाम के पुजारियों ने भी फिल्म बैन की मांग की है. 

Kedarnath protest: केदारनाथ पर लव जिहाद फैलाने का आरोप, मुश्किलों में सुशांत-सिंह राजपूत-सारा अली खान की फिल्म

Simmba Sara Ali Khan Photo: रणवीर सिंह-रोहित शेट्टी के अलावा सारा अली खान का दिखेगा सिंबा में स्टंट, फोटो में दिखा जबरदस्त एक्शन अंदाज

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App