बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. 90 के दशक की मशहूर अदाकारा माधुरी दीक्षित आज भी फिल्मों से लेकर सोशल मीडिया तक अपने हॉट अंदाज से फैंस के दीवाना बनाती रहती है. उन्होंने 1984 में फिल्म अबोध से अपने करियर की शुरुआत की थी और आज भी वह फिल्मों में सक्रिय हैं. इस दौरान तीन दशक से भी ज्यादा समय इंडस्ट्री में बिताते हुए उन्होंने कई फिल्में की. हर फिल्म में उन्होंने एक अलग ही पहचान हासिल की और उसके किरदार में रम गई.

 माधुरी ने जो भी फिल्म की उसके किरदार से उन्हें एक अलग नाम मिला. फिर चाहे वह धक धक गर्ल हो, मोहिनी हो या फिर देवदास की चंद्रमुखी. हर फिल्म और किरदार के साथ उनकी एक अलग ही कहानी है. अपने एक्टिंग से उन्होंने इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दी. आखिरी बार वह कलंक में नजर आई थी. बड़े पर्दे के साथ ही वह छोटे पर्दे के कई रिएलिटी शो में नजर आती है.

माधुरी अपनी पॉपुलेरिटी के कारण देश विदेश तक जानी जाती है. लगभग 36 साल के फिल्मी करियर के दौरान उन्होंने 70 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया. माधुरी 53 साल की उम्र में आज भी फिल्मों में पूरी तरह सक्रिय हैं. हालांकि उनका शुरुआत में उनका करियर कुछ डगमगाया जरूर ,जब उनकी पहली फिल्म अबोध बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नही ंदिखा पाई. लेकिन इसके बाद उन्हें वो कामयाबी हासिल हुई जिसकी वो हकदार थीं. आज वह करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करती हैं.

माधुरी दीक्षित का जन्म 15 मई 1965 को मुंबई में हुआ.आज बॉलीवुड की मशहूर अदाकार के रूप में जानी जाने वाली माधुरी का सपना बचपन से ही डॉक्टर बनने का था. लेकिन वह डॉक्टर ना बनकर एक्ट्रेस बन गई. लेकिन उन्होंने शादी डॉक्ट से की. उनके पति श्रीराम माधव नेने डॉक्टर हैं.  माधुरी और श्रीराम ने 1999 में शादी की. उनके दो बेटे भी हैं.

Also Read:

Kylie Jenner Hot Video: अमेरिकी TV स्टार काइली जेनर ने इस सेक्सी वीडियो में तोड़े हॉटनेस के सारे रिकॉर्ड, बोल्डनेस देख उड़ जाएंगे होश

Monalisa Sexy Photo Video: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने फिर से खोला हॉटनेस का पिटारा, सेक्सी फोटो वीडियो से कर रहीं कत्ल