बॉलीवुड डेस्क, मुंबई: हिंदी सिनेमा को सबरबजीत और भूमि जैसे हिट फिल्में देने वाले प्रोड्यूसर संदीप सिंह इन दिनों पीएम नरेंद्र मोदी की बायॉपिक को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म कि शूटिंग कुछ दिनों बाद शुरू होने वाली है. फिल्म कि शूटिंग से पहले संदीप सिंह ने कहा है कि मैं इस फिल्म को सिर्फ पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ करने के लिए नहीं बना रहा हूं. पीएम मोदी की कहानी मुझे अच्छी लगी इसलिए मैं इस फिल्म पर काम कर रहा हूं. इस फिल्म से लोगों को प्रेरणा मिलेगी. अगर दृढ़ इच्छा हो तो व्यक्ति अपने जीवन के सपने को साकार कर सकता है. उनकी यह फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी के जीवन के संघर्षों पर आधारित है. इस फिल्म में यह भी दिखाया जाएगा कि कैसे एक चाय बेचने वाला देश का पीएम बन गया.

फिल्म में अभिनेता विवेक ओबरॉय पीएम मोदी का किरदार निभा रहें हैं. फिल्म का पोस्टर पिछले दिनों ही जारी हुआ था जिसकों को लेकर कई नेताओं ने कटांक्ष भी किया था. जम्मू-कश्मीर नेशनल फ्रंट कांफ्रेस के नेता उमर अब्दुल्ला ने फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले विवेक ओबराय का मजाक भी उड़ाया था. संदीप सिंह ने कहा है कि मैं इससे पहले भी कई इंटरेस्टिंग फिल्में(अलीगढ़,सरबजीत,मैरीकॉम) बना चुका हूं. मुझे नहीं लगता है कि मैं इन फिल्मों में कुछ बढ़ा चढ़ा कर दिखाया हूं.

बता दें कि पिछले दिनों ही पर्दे पर पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर आधारित फिल्म को रिलीज हुई थी. यह फिल्म संजय बारू के लिखी किताब पर आधारित है. फिल्म में अनुपम खेर ने मनमोहन सिंह कि किरदार निभाया है. इस फिल्म में अनुपम खेर पूरी तरह से मनमोहन सिंह की तरह लगते हैं. कांग्रेस ने इस फिल्म को रिलीज होने नहीं करने के लिए प्रदर्शन किया था जिसके बाद फिल्म विवादों में आ गई थी.

Narendra Modi Biopic First Poster: पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक का पहला पोस्टर रिलीज, लिखा-देशभक्ति ही मेरी शक्ति है

FIR On Anupam Kher: द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर को लेकर बिहार कोर्ट का आदेश- अनुपम खेर सहित 14 लोगों के खिलाफ दर्ज हो एफआईआर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App