बिहार. Sushant Singh Rajput Relative Accident बिहार के लखीसराय इलाके में एक खतरनाक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई और 4 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। बताया जा रहा है की गाडी में मौजूद लोग एक दाह संस्कार से सूमो गाडी में जुमई लौट रहे थे तभी एक ट्रक से उनकी गाडी की टक्कर हो गयी। गौरतलब है की हादसे में जान गवाने वालों में से 5 सदस्य दिवगंत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार थे।

लखीसराय जिले के सिकंदरा-शेखपुरा NH-333 पर हलसि थाना क्षेत्र के पिपरा गांव के पास का बताया जा रहा है। मंगलवार को हुई ट्रक से खतरनाक हादसे के बाद सूमो गाडी में सवार एक ही परिवार के 6 सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गयी और 4 सदस्य गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों का इलाज जुमई के सदर अस्पताल में हो रहा है।

सूमो गाड़ी में सवार सभी 10 लोग पटना से एक दाह संस्कार में शामिल होकर जुमई लौट रहे थे तभी सिकंदरा-शेखपूरा हाईवे पर सुनो और ट्रक के बीच टक्कर हो गई और 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। बताया जा रहा है की ट्रक को खली एलपीजी सिलेंडर से लदा हुआ था। बताया जा रहा है की जुमई जिले के सगड़हा भंगरा गांव के लालजीत सिंह की पत्नी गीता देवी के दाह संस्कार से लौट रहे 10 लोग चालक समेत वापस जुमई लौट रहे थे तभी रस्ते में एक खतरनाक हादसा हो गया। गीता सिंह के पति लालजीत सिंह, बड़ा बेटा शेखर सिंह, छोटा बेटा रामचंद्र सिंह, बेटी बेबी देवी, भांजी अनीता देवी और गाडी चालक प्रीतम कुमार की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे में 6 लोगों की मौत

हादसे में जिन 6 लोगों की मौत हो गयी उनमे से लालजीत सिंह दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के बहनोई के बहनोई थे। सुशांत सिंह राजपूत के बहनोई ओमप्रकश सिंह हरियाणा पुलिस में उच्च पद पर तैनात हैं। ओमप्रकाश सिंह की बेहेन गीता देवी का पटना में दाह संस्कार कर पूरा परिवार अपने गांव जुमई लौट रहा था जब यह दुर्घटना घटी।

यह भी पढ़ें:

PM मोदी ने पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का किया उद्घाटन, लखनऊ से गाजीपुर अब महज ​​3.5 घंटे में पहुंच सकेंगे

राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर स्टारर Badhaai Do की रिलीज डेट बदली

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर