बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड के दबंग खान एक बार फिर से नई मुश्किल में फंस गए हैं. सलमान खान के खिलाफ कोर्ट ने FIR दर्ज करने का आदेश दिया है. सलमान खान पर हिंदुओं की भावनाएं भड़काने का आरोप लगा है. उनके खिलाफ मुजफ्फरपुर की अदालत ने केस दर्ज करने का आदेश दिया है. सलमान समेत 7 लोगों के खिलाफ मुजफ्फरपुर पूर्वी के एसडीजीएम कोर्ट ने FIR दर्ज करने का आदेश दिया है.

कोर्ट का यह आदेश एक वकील की शिकायत के बाद आया जो उसने सलमान खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म लवरात्रि के खिलाफ दी थी. वकील ने सलमान और उनके प्रोडक्शन पर आरोप लगाया था कि फिल्म के टाइटल की वजह से हिंदू धर्म के लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं. बता दें कि, सलमान खान के जीजा की फिल्म लवरात्रि जिसे सलमान खान के प्रोडक्शऩ हाउस के बैनर तले बन रही है, उसके टाइटल को लेकर वकील सुधीर ओझा ने कोर्ट में मुकदमा दायर किया है और उनके खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग की. सलमान खान के प्रोडक्शन कंपनी की फिल्म लवरात्रि पर धार्मिक भावनाएं आहात का आरोप लगा है. इस केस की सुनवाई के बाद मुजफ्फरपुर की सीजीएम अदालत में सलमान खान के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दिया है.

खबरों की माने तो ओझा का कहना है कि हिंदुओं के पवित्र त्यौहार नवरात्रि का नाम सलमान की फिल्म के लिए गलत तरीके से इस्तेमाल किया गया. ओझा ने ये भी आरोप लगाया है कि फिल्म में अश्लीलता और फूहड़ता परोसी हई है. आयुष शर्मा और वरीना हुसैन की फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज हो रही है.

सलमान खान से दुबई मिलने पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा, क्या भारत में होगी वापसी !

आयुष शर्मा-वारिना हुसैन की फिल्म लवरात्रि के खिलाफ कोर्ट में शिकायत दर्ज, हिंदू भावनाएं भड़काने का आरोप