नई दिल्ली. मस्ट अवेटेड  सलमान खान का शो बिग बॉस सीजन 15 8 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर लॉन्च होगा। हम सभी इस शो के वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि एक बदलाव के लिए शो पहले 6 सप्ताह के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगा, जिसमें प्रतियोगी सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले मुख्य शो में प्रवेश करने के लिए लड़ेंगे। अर्जुन बिजलानी से लेकर रिया चक्रवर्ती तक यहां उन हस्तियों की सूची है, जिन्हें आप आगामी सीज़न में देख सकते हैं। 

टीवी अभिनेता अर्जुन बिजलानी सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले आगामी रियलिटी शो, बिग बॉस 15 के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट बन गए हैं। ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, अर्जुन शो साइन करने से पहले अपने पारिश्रमिक पर आगे-पीछे जा रहे थे। 

इससे पहले, इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए, उन्होंने स्वीकार किया कि उन्हें बिग बॉस 15 की पेशकश की गई है। उन्होंने कहा, “मुझे बिग बॉस 15 की पेशकश की गई है और मैं इस पर विचार कर रहा हूं। हालाँकि, मुझे अभी भी नहीं पता है कि मैं अंततः लॉक हो पाऊँगा या नहीं। उस शो के लिए अभी भी काफी समय है।”

कयासों के अनुसार, बिग बॉस 15 के प्रतियोगियों की सूची में आदित्य नारायण, रिया चक्रवर्ती, दिशा वकानी, दिशा परमार, सुरभि चंदना, कृष्णा अभिषेक, नेहा मर्दा, जेनिफर विंगेट, नागिन फेम अदा खान, केकेके के तेजस्वी प्रकाश, चेन्नई एक्सप्रेस फेम निकितिन धीर शामिल हैं। , निया शर्मा और इंडियन आइडल 1 के विजेता अभिजीत सावंत।

इस बीच, करण जौहर द्वारा होस्ट किया गया बिग बॉस ओटीटी का प्रीमियर 8 अगस्त को होगा और शो बिग बॉस सीजन 15 के होस्ट के रूप में सलमान खान के साथ लॉन्च के साथ कलर्स में प्रवेश करेगा। बिग बॉस 15 के 19 सितंबर को टीवी स्क्रीन पर आने की उम्मीद है।

JEE Advanced 2021: IIT में दाखिले के लिए 3 अक्टूबर को होगी प्रवेश परीक्षा, शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने दी जानकारी

Assam-Mizoram Clash: असम और मिज़रोम के बीच हिंसक झगड़े में 6 जवान शहीद, राहुल गांधी ने बताया अमित शाह की नाकामी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर