बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सलमान खान के बिग बॉस सीजन 13 का आज यानी शनिवार 15 फरवरी को ग्रांड फिनाले है. सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, शहनाज गिल और आरती शो के आखिरी पड़ाव तक पहुंचे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो रश्मि देसाई भी हाउस से बाहर हो चुकी हैं. बिग बॉस सीजन 13 के फिनाले का आयोजन धूमधाम तरह से किया जा रहा है. खबर तो ये भी है कि लगातार ट्रेंड में बने रहने वाले आसिम रियाज अपने प्यार यानी हिंमाशी खुराना को प्रपोज करेंगे.

जी, हां ये खबर सच है जो आसिम और हिमांशी को पसंद करने वाले फैन्स की खुशी को और ज्यादा बढ़ा देगी. इतना ही नहीं, आसिम और हिमांशी एक साथ रोमांटिक अंदाज में कबीर सिंह फिल्म के गाने में परफॉर्म करते भी नजर आएंगे. जिसके बाद आसिम अपने घुटनों पर बैठकर हिमांशी खुराना से दिल की बात कहेंगे. हालांकि, आसिम पहले भी हिमांशी खुराना से अपनी दिल की बात कह चुके हैं लेकिन हिमांशी अपना स्टैंड अभी तक क्लियर नहीं कर पाई हैं लेकिन जैसी वीडियोज सामने आ रही हैं उन्हें देखकर साफ जाहिर होता है कि आसिम का ईश्क हिमांशी ने भी कबूल कर लिया है.

हिमांशी खुराना इससे पहले जब आसिम को सपोर्ट करने के लिए बिग बॉस के घर में वापस आईं थी तो उस समय भी आसिम रियाज ने उनसे अपने दिल की बात कही थी. हिमांशी ने आसिम का दिल रखने के लिए उन्हें हां तो कर दिया था लेकिन आसिम की पीठ पीछे वे कहती नजर आईं कि अभी आसिम को लेकर थोड़ा टाइम चाहती हैं. इसके पीछे हिमांशी ने बताया था कि आसिम के घरवाले उनके और आसिम के साथ रहने से खुश नहीं हैं और आसिम के भाई ने भी उनसे (हिमांशी) अपने भाई से दूर रहने की सलाह दी थी.

Bigg Boss 13 Grand Finale Live Updates: बिग बॉस13 के ग्रैंड फिनाले की सारी तैयारियां पूरी, आज सलमान खान करेंगे विजेता के नाम का ऐलान

Bigg Boss 13 Grand Finale: पारस छाबड़ा के बाद आरती सिंह भी बिग बॉस 13 के ग्रैंड फिनाले हुईं बाहर, आज रात टॉप 4 फाइनलिस्ट के बीच होगा मुकाबला