नई दिल्ली. जल्द शुरु होने जा रहे बिग बॉस के सीजन 12 को लेकर इस रियलिटी शो के फैंस काफी उत्साहित हैं. सलमान खान के रियलिटी  शो बिग बॉस में हर साल कोई न कोई बदलाव रहता है. इस बार खबर है कि शो में कंटेस्टेंट जोड़ियों में एंट्री करेंगे. ऐसे में टीवी एक्ट्रेस ‘ससुराल सिमर का’ सीरियल की सिमर यानि दीपिका कक्कड़ भी अपने पति शोएब इब्राहिम के साथ पहुंचेंगी. खबर है कि 16 सितंबर से शुरु हो रहे इस शो के लिए दीपिका हर सप्ताह बिग बॉस के घर में रहने के लिए 14 से 16 लाख की फीस लेंगी. बता दें कि दीपिका की ये फीस पिछले सीजन में प्रति सप्ताह 7 से 8 लाख रुपये की फीस लेने वाली जानी मानी टीवी एक्ट्रेस हिना खान से दोगुनी है. बता दें कि हिना ने ग्रांड फिनाले तक पहुंचकर लगभग 3 करोड़ की कमा की थी. हालांकि विजेता का खिताब शिल्पा शिंदे ने जीत लिया था.

बिग बॉस शो के 12वें सीजन के अब तक कई प्रोमो जारी हो चुके हैं जिसे लोगों के बेहतरीन रेस्पांस मिल रहा है. प्रोमो में शो के होस्टस सलमान खान अलग अलग जोड़ियों के आने की बात कर रहे हैं. ऐसे में वो जोड़ियां कौन होंगी. इसके भी कयास लगाए जाने लगे हैं.

खबर है कि इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भारत की शूटिंग के सिलसिले में माल्टा में मौजूद सलमान खान शो की लॉन्चिंग के लिए सीधे गोवा ही पहुंचेंगे. शो की ओपनिंग सेरेमनी लोनावला में नहीं बल्कि गोवा में होगी. गौरतलब है कि हर साल के मुकाबले इस बार  शो एक महीने पहले शुरू हो रहा है. आमतौर पर ये अक्टूबर में शुरू किया जाता है, लेकिन इस बार शो 16 सितंबर से ऑन एयर हो जाएगा. 

गोवा के लिए रवाना हुए सलमान खान का दिखा कूल अंदाज, बिग बॉस सीजन 12 का करेंगे धमाकेदार आगाज

रेड बिकिनी में पति विक्रम सिंह राजपूत के साथ पूल में आग लगाती मोनालिसा ने मचाई सनसनी, सुपर हॉट फोटो ने फैंस को किया दीवाना

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App