Bigg Boss OTT Winner: Divya Aggarwal won Big Boss OTT

नई दिल्ली. Bigg Boss OTT Winner: Divya Aggarwal won Big Boss OTT  करण जौहर का शो शनिवार 18 सितंबर को एक ग्रैंड फिनाले हुआ जिसमें दिव्या अग्रवाल ने बिग बॉस ओटीटी की ट्रॉफी जितने में कामयाब रही। अभिनेत्री पहले से ही रियलिटी शो की दुनिया में एक लोकप्रिय नाम रही है। वह इससे पहले ऐस ऑफ स्पेस सीजन 1 जीत चुकी हैं। जिसे विकास गुप्ता ने होस्ट किया था। वह विवादास्पद रियलिटी शो की नई ऑनलाइन अवधारणा की पहली विजेता हैं। दिव्या ने निशांत भट, जिन्हें फर्स्ट रनर अप घोषित किया गया है, राकेश बापट, शमिता शेट्टी और प्रतीक सहजपाल जैसे प्रतियोगियों को मात दी। दिव्या अग्रवाल ने सिंगिंग ट्रॉफी उठाई और 25 लाख रुपये की इनामी राशि भी अपने घर ले गई।

हस्तियों ने दी दिव्या को बधाई

बिग बॉस 7 की विजेता गौहर खान उन पहली हस्तियों में शामिल थीं, जिन्होंने दिव्या को उनकी जीत की कामना की। उन्होंने ट्वीट किया, “बधाई हो दिव्या अग्रवाल! विजेता इसे घर ले जाता है! अच्छा खेला #शमिताशेट्टी #निशांतभट! #प्रतीक #bb15 में मिलते हैं।” शेफाली जरीवाला ने भी दिव्या को बधाई दी। उसने कहा, “बधाई हो @Divyakitweet आप बिग बॉस ओटट्रॉफी जीतने वाले पहले व्यक्ति बने, अब bb15 के लिए शुभकामनाएं #DivyaKiArmy सभी को बधाई”

बिग बॉस ओटीटी की टैगलाइन ‘स्टे कनेक्टेड’

बिग बॉस ओटीटी की टैगलाइन ‘स्टे कनेक्टेड’ को ध्यान में रखते हुए सभी कंटेस्टेंट कनेक्शन में घर में दाखिल हुए। हालांकि, दिव्या अग्रवाल ने प्रवेश किया और अकेले ही खेल खेला। वह लगातार काम और घर के कामों को लेकर अन्य कंटेस्टेंट से भिड़ती थी लेकिन अपनी राय रखने से कभी नहीं हिचकिचाती थी। दूसरी ओर, दिव्या अग्रवाल सोशल मीडिया पर ट्रेंड में बनी रहीं। फैंस ने उनकी बोल्ड पर्सनैलिटी को खूब पसंद किया और उन्हें बिग बॉस ओटीटी विनर बनाया।

इस बीच, दिव्या अग्रवाल एमटीवी स्प्लिट्सविला में भाग लेने के बाद प्रसिद्धि के लिए बढ़ीं। बीबी11 कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा के साथ उनके विवादित रिश्ते ने भी सुर्खियां बटोरीं। फिलहाल वह खतरों के खिलाड़ी 11 और रोडीज फेम वरुण सूद को डेट कर रही हैं।बिग बॉस ओटीटी की टैगलाइन ‘स्टे कनेक्टेड’ को ध्यान में रखते हुए सभी कंटेस्टेंट कनेक्शन में घर में दाखिल हुए। हालांकि, दिव्या अग्रवाल ने प्रवेश किया और अकेले ही खेल खेला। वह लगातार काम और घर के कामों को लेकर अन्य गृहणियों से भिड़ती थी लेकिन अपनी राय रखने से कभी नहीं हिचकिचाती थी। दूसरी ओर, दिव्या अग्रवाल सोशल मीडिया पर ट्रेंड में बनी रहीं। फैंस ने उनकी बोल्ड पर्सनैलिटी को खूब पसंद किया और उन्हें बिग बॉस ओटीटी विनर बनाया।

इस बीच, दिव्या अग्रवाल एमटीवी स्प्लिट्सविला में भाग लेने के बाद प्रसिद्धि के लिए बढ़ीं। BB11 कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा के साथ उनके विवादित रिश्ते ने भी सुर्खियां बटोरीं। फिलहाल वह खतरों के खिलाड़ी 11 और रोडीज फेम वरुण सूद को डेट कर रही हैं।

Shilpa Shetty Separation : शिल्पा शेट्टी लेंगी पति राज कुंद्रा से तलाक, इशारों में कही बड़ी बात

Shehnaaz gill : शहनाज़ के भाई ने अपने हाथ पर बनाया सिद्धार्थ का टैटू, कहा – यादों में हमेशा जिंदा रहोगे

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर