Bigg Boss OTT

बिग बॉस ओटीटी ( Bigg Boss OTT ) शुरुआत से ही काफी कंट्रोवर्शियल रहा है, चाहे बात घर में बनी जोड़ियों की हो या फिर झगड़े की यह घर हमेशा से ही सुर्ख़ियों में रहा है. इस बार बिग बॉस ओटीटी शुरुआत से ही काफी इंटरेस्टिंग रहा है. शो में कन्टेनसेन्ट्स को जोड़ियों के फॉर्मेट में लाया गया था, ऐसे में कुछ जोड़ियां काफी करीब आ गई तो कुछ जोड़ियों में समय के साथ दरारे बढ़ने लगी. ऐसी ही एक जोड़ी रही है राकेश और शमिता की, जिनका कभी प्यार तो कभी तकरार वाला रिश्ता रहा है.

शमिता की माँ ने की राकेश की तारीफ़

बिग बॉस ओटीटी अब खत्म होने को है, ऐसे में शो में फॅमिली वीक चल रहा है. इस हफ्ते सभी कंटेस्टेंट्स के घरवाले उनसे मिलने घर में पहुंचे. सभी कंटेंस्टेंट्स अपने घरवालों से मिलकर भावुक हो उठे. इस दौरान शमिता से मिलने उनकी माँ सुनंदा घर में पहुंची. सुनंदा के घर में आते ही शमिता उनसे मिलने के लिए भागती हैं और रोने लगती है. शमिता को रोता देख उनकी माँ उनकी हिम्मत बढ़ाती हैं और कहती हैं कि उन्हें उनपर गर्व है. शमिता के ये पूछने पर कि क्या वो एक बॉसी महिला हैं, सुनंदा कहती हैं ‘नहीं तुम एक आम सिंपल लड़की हो बाकी सबकी तरह. तुम्हारी अपनी क्वालिटीज़ हैं तुम्हें उन्हें बदलने की बिल्कुल ज़रूरत नहीं है लोगों को जो बोलना है बोलने दो, वक्त के साथ लोगों के ख्याल भी बदल जाते हैं’.
सुनंदा जब घर से जाने वाली होती हैं तब शमिता उनसे राकेश के बारे में पूछती हैं, जिसपर सुनंदा कहती हैं कि “वह बहुत स्वीट और जेंटलमैन है.”

यह भी पढ़ें :

Delhi Liqour Policy : दिल्ली में 30 सितम्बर के बाद नहीं मिलेगी निजी दुकानों में शराब

Bigg Boss OTT 2021: घर में पहुंचीं शिल्पा शेट्टी की मम्मी

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर