Wednesday, June 29, 2022

Bigg Boss Ott Winner: विनर दिव्या अग्रवाल ने दिए किलर पोज़, कैमरे में कैद हुए Oops Moment !

Bigg Boss Ott Winner Divya Aggarwal

नई दिल्ली : बिग बॉस ओटीटी प्लेटफार्म (Bigg Boss OTT Platform) पर 8 अगस्त को शुरू हुआ था। इस शो को होस्ट करण जोहर (Karan Johar)  किये थे. बिग बॉस ओटीटी की विनर दिव्या अग्रवाल सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तसवीरें शेयर करती रहती है। हाल ही में उन्होंने अभी अपनी बालकनी से किलर पोज़ देती हुए फोटो शेयर की। लेकिन बाद में उन्होंने कैमरे के सामने श्रग ख़ोल दिया।

कैमरे के सामने कैद हुई Oops Moment

बिग बॉस ओटीटी प्लेटफार्म की विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) सोशल मीडिया पर ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं. हमेशा वो सोशल मीडिया पर तस्वीर या फिर किसी प्रोजेक्ट से जुडी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहती हैं. लेकिन हाल ही में दिव्या अग्रवाल ने श्रग ओपन करके बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनका बोल्ड लुक फैंस को दीवाना बना रहा है.

कैमरे के सामने आई दिव्या तस्वीरों में श्रग को खोलकर ब्रालेट दिखाई. इन तस्वीरों में दिव्या डेनिम शॉर्ट्स के साथ ब्लैक कलर की ब्रालेट पहने दिख रही हैं. इसके साथ में एक्ट्रेस ने मल्टीकलर का श्रग पहना हुआ है जिसमें दिव्या बालकनी के पास खड़े होकर पोज दे रहीं है।

दिव्या फोटो के कैप्शन में लिखी

दिव्या अग्रवाल ने सीढ़ियों के पास खड़े होकर पोज दिए बाद में उन्होंने अपने घर की बालकनी की रेलिंग के पास भी किलर पोज़ देते नजर आई. साथ ही फोटो के कैप्शन में दिव्या लिखीं- ‘मेरा यार मेरी नज़रों से दूर हुआ,.

‘दूर हुआ ‘ गाने में नजर आएंगी दिव्या

बिग बॉस ओटीटी की विनर दिव्या अग्रवाल नए गाने में नजर आने वाली है। उनका नया गाना ‘दूर हुआ’. इस गाने में दिव्या के साथ आसिम रियाज भी नजर आने वाले है। दिव्या अपने सोशल मीडिया से इस गाने का पहला लुक शेयर की। इस पोस्टर में दिव्या आसिम के साथ रोमांटिक पोज़ देते दिख रही है।

दिव्या वरुण सूद के साथ रिलेशनशिप

दिव्या अग्रवाल खतरों के खिलाडी के कंटेस्टेंट वरुण सूद को लंबे समय से डेट कर रही हैं. दिव्या वरुण के साथ अपनी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. यहाँ तक कि वरुण बिग बॉस ओटीटी में दिव्या का सपोर्ट करते भी दिखे थे. इन दोनों की जोड़ी इनके फैंस को बहुत पसंद आती है।

यह भी पढ़ें :

Bigg Boss 15: राखी सावंत अभी तक है कुवांरी, एक्ट्रेस ने बताया सच।

Samajwadi Party Release 2nd List of Candidate: यूपी विधानसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी ने जारी की 159 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट, जेल में बंद आजम खान का नाम भी लिस्ट में शामिल

 

SHARE

Latest news

Related news