नई दिल्ली. बिग बॉस ओटीटी एलिमेशन के बारे में है। जैसा कि इस सप्ताह के अंत में शो अपने ग्रैंड फिनाले की ओर बढ़ रहा है, निर्माता दर्शकों के मनोरंजन के लिए और अधिक ट्विस्ट और ड्रामा जोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। ग्रैंड फिनाले से कुछ ही दिन पहले सिंगर नेहा भसीन मिडनाइट एविक्शन में एलिमिनेट हो गई हैं। चौंकाने वाले एलिमिनेशन ने सभी घरवालों की आंखों में आंसू ला दिए। जब बिग बॉस ने उन्हें गार्डन एरिया में इकट्ठा होने के लिए कहा तो वे फूट-फूट कर रो पड़े।

नेहा भसीन के बाहर होने से इंटरनेट बंट गया है। यहां देखिए सोशल मीडिया पर नेटिज़न्स ने कैसी प्रतिक्रिया दी. नेहा के घर से बाहर होने पर पूर्व कंटेस्टेंट मूस जट्टाना और अक्षरा सिंह ने खुशी जाहिर की।

 

बिग बॉस ओटीटी में नेहा भसीन और प्रतीक सहजपाल के बीच बढ़ती नजदीकियां देखी गईं, जिसने शो में उनके कार्यकाल के दौरान दर्शकों का खूब ध्यान खींचा। उनके हावभाव, शारीरिक निकटता और भावनाओं के साथ, अभिनेता के साथ नेहा भसीन के बंधन ने बहुत ध्यान आकर्षित किया। फाइनल से पहले, शीर्ष पांच प्रतियोगी शमिता शेट्टी, राकेश बापट, प्रतीक सहजपाल, दिव्या अग्रवाल, निशांत भट ट्रॉफी के लिए एक दूसरे के खिलाफ लड़ेंगे। बिग बॉस ओटीटी का ग्रैंड फिनाले 18 सितंबर को होगा। 

Heartbroken Shehnaaz : सिद्धार्थ के जाने से टूटी शहनाज़, पिता ने इस तरह किया सपोर्ट

Income Tax raid at Sonu Sood Office : एक्टर सोनू सूद के दफ्तर पर इनकम टैक्स का छापा