नई दिल्ली. प्यार हो या दोस्ती, लड़ाई हो या दिल टूटना, एलिमिनेशन और नॉमिनेशन, ‘बिग बॉस ओटीटी’ का घर हर चीज से भरा हुआ है। रविवार को मूस जट्टाना उर्फ ​​मुस्कान जट्टाना घर से बाहर हो गई हैं। नेहा भसीन और मूस शो में सबसे नीचे की दो कंटेस्टेंट थीं। चूंकि प्रतियोगियों को इस सप्ताह घर के सदस्यों के तार काटने पड़े, जिन्हें वे बचाना चाहते थे, सोशल मीडिया प्रभावकार को कम से कम वोट मिले, परिणामस्वरूप, उसे बाहर होना पड़ा। दो प्रतियोगियों ने नेहा को वोट दिया, जबकि दो प्रतियोगियों ने मूस जट्टाना को वोट दिया। फिर राकेश बापट को तय करना था कि वह किसे बचाना चाहते हैं। आखिरकार उन्होंने नेहा को बचा लिया। नतीजतन आज के एपिसोड में मूस एलिमिनेट हो गए।

इस बीच, ‘रविवार का वार’ की शुरुआत प्रतियोगियों द्वारा ‘गणेश चतुर्थी’ मनाने और ‘देव श्री गणेश देवा’ पर एक डांस नंबर के प्रदर्शन के साथ हुई। बप्पा का स्वागत करते हुए प्रतियोगियों ने पारंपरिक पोशाक पहनी थी।

इस हफ्ते पूरे घर को बिग बॉस ने नॉमिनेट किया था। जहां प्रतियोगियों को फिनाले का टिकट जीतने का मौका मिला, वहीं प्रतीक सहजपाल की धोखाधड़ी के बाद टास्क को रद्द कर दिया गया।

मूस, जो सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों और पॉप-संस्कृति विषयों पर अपने अनूठे वीडियो और छवियों के लिए जानी जाती हैं, ने हाल ही में शो में अपनी कामुकता के बारे में खोला। प्रतीक के साथ बातचीत में, मूस ने कहा, “मैं लड़कों के प्रति अधिक आकर्षित हूं। स्पेक्ट्रम पर, एक लड़की के साथ संबंध मेरे लिए अधिक महत्वपूर्ण है।” उसने यह भी कबूल किया कि अगर वह एक मजबूत रिश्ता और उसके साथ बंधन विकसित करती है तो वह एक लड़की से शादी करना चाहेगी। मूस इंस्टाग्राम और टिकटॉक पर एक लोकप्रिय चेहरा है।

कश्मीरा शाह ने गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा को दिया करारा जवाब, कहा ‘मैं किसी की पत्नी के रूप में नहीं जानी जाती’

अक्षय कुमार की मां के निधन पर पीएम मोदी ने भेजा शोक संदेश, अभिनेता ने कहा दिल से आभार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर