नई दिल्ली. दर्शकों का पसंदीदा रियलिटी शो बिग बॉस सभी तरह के ड्रामा और मनोरंजन के साथ वापस आ गया है। यह शो इस रविवार (8 अगस्त) को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म वूट पर लाइव होगा और इसमें होस्ट के रूप में बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर होंगे। शो की क्रिएटिव टीम द्वारा बहुत सारे बदलाव लागू किए गए हैं लेकिन एक चीज वही रहती है- विवादास्पद प्रतियोगी। यूएसपी यह है कि पहली बार दर्शकों के पास केवल एक क्लिक के माध्यम से घर के आने और जाने में प्रत्यक्ष और गहन जुड़ाव, कनेक्शन और भोग का आनंद लेने के लिए 24×7 लाइव एक्सेस होगा।

यह विशिष्टता अगले छह सप्ताह तक जारी रहती है, शो के प्रसारित होने से पहले, टेलीविजन पर सुपरस्टार सलमान खान मेजबान के रूप में कार्यभार संभालते हैं। इंटरेक्टिव सेगमेंट के जरिए दर्शकों को भी सीजन का हिस्सा बनने का मौका मिलेगा। उन्हें घर के कैदियों के लिए सजा का फैसला भी करना होगा।

ग्रैंड प्रीमियर से पहले, यहां आपको विवादास्पद रियलिटी शो के बारे में जानने की जरूरत है।

बिग बॉस ओटीटी प्रीमियर की तारीख:
अगस्त 8

बिग बॉस ओटीटी प्रीमियर का समय: रात 8:00 बजे
‘बिग बॉस ओटीटी’ के ओपनिंग एपिसोड का प्रीमियर रविवार (8 अगस्त) को रात 8 बजे होगा। नियमित एपिसोड सोमवार से शनिवार शाम 7 बजे और रविवार को रात 8 बजे प्रसारित होंगे। दर्शकों को प्लेटफॉर्म पर लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए 24X7 एक्सेस भी मिलेगा।

बिग बॉस ओटीटी: कहां देखें
छह सप्ताह तक प्रसारित होने वाले इस शो का हर दिन एक घंटे का एपिसोड होगा, साथ ही ‘वूट ऐप’ पर 24X7 लाइव एक्सेस भी होगा।

बिग बॉस ओटीटी: कंटेस्टेंट

अब तक नेहा भसीन, जीशान खान, अक्षरा सिंह, राधिका पंडित जैसी हस्तियों के शो का हिस्सा बनने की पुष्टि हो चुकी है। बिग बॉस ओटीटी के शीर्ष कलाकारों को सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस 15 में दिखाया जाएगा, जो बाद में टीवी स्क्रीन पर आएगा।

नेहा भसीन को पहली कंफर्म कंटेस्टेंट के तौर पर दिखाने के बाद अब मेकर्स ने अगले दो कंटेस्टेंट के टीजर रिलीज कर दिए हैं। पहले टीज़र में ‘पागलपन’ और ‘ये दिल आशिकाना’ के अभिनेता करण नाथ थे जबकि दूसरा कुमकुम भाग्य फेम जीशान खान है। बाथरोब में उड़ान भरने का फैसला करने के बाद उन्होंने हाल ही में सुर्खियां बटोरीं।

Neeraj Chopra: गोल्ड मेडल लाने वाले नीरज चोपड़ा पर धनवर्षा, जीत के 3 घंटे के भीतर ही 13.75 करोड़ का ईनाम

Neeraj Chopra Trending on Twitter : ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा के साथ ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे अक्षय कुमार, जानिए क्या है वजह?

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर