नई दिल्ली. करण जौहर के साथ बिग बॉस ओटीटी संडे का वार ड्रामा और झगड़ों से भरा हुआ था। जहां प्रतियोगियों ने सप्ताह भर में हुई कई चीजों के लिए एक-दूसरे को दोषी ठहराया, वहीं दिव्या अग्रवाल अपने आत्मविश्वास और अपनी राय को सामने रखने की क्षमता से दर्शकों को सबसे अधिक प्रभावित करने में सफल रहीं। दिवा होस्ट करण जौहर के खिलाफ खड़ी हो गई, जिन्होंने भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ बाद की बदसूरत लड़ाई को लेकर उन्हें और उनके कनेक्शन जीशान को कोसते हुए शो की शुरुआत की। नेटिज़न्स ने पक्षपाती होने और ‘निष्पक्ष मेजबान’ की ज़िम्मेदारी नहीं लेने के लिए करण जौहर की खिंचाई की। दूसरी ओर, दिव्या ने अपने स्वाभिमान को सामने रखने के लिए अपने प्रशंसकों से ब्राउनी पॉइंट जीते।

टीवी अभिनेता और बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगियों ने भी करण जौहर को फटकार लगाई और कहा, “आज के एपिसोड में मैंने ज़ी के लिए बहुत बुरा महसूस किया है .. बेचारा आदमी उसने कुछ भी गलत नहीं किया … सचमुच कुछ भी !!! और जिस तरह से वह था आज इलाज किया गया। (दिल टूट गया इमोजी) एम सॉरी लेकिन कोई भी उससे बकवास लेने के लिए नहीं गया है … परिस्थितियों से निपटने का एक तरीका है, सरफ होस्ट बन्ना वह खेल नहीं है जो आपको अपनी पोस्ट के साथ न्याय करना होगा।” एक अन्य पोस्ट में उन्होंने लिखा, “प्रिय केजे.. आओ लेम्मे फोड़ अपना बुलबुला !!! आप सलमान खान नहीं हैं … समझदारी से बात करने की कोशिश करो!”

दिव्या अग्रवाल का समर्थन करते हुए, रविवार का वार एपिसोड के बाद ट्विटर पर नेटिज़न्स ने ‘वी स्टैंड बाय दिव्या’ ट्रेंड करना शुरू कर दिया। दिव्या को अपनी राय देने के लिए प्रशंसा करने के अलावा, उन्होंने होस्ट करण जौहर को उन्हें निशाना बनाने और शमिता शेट्टी के प्रति पक्षपाती होने के लिए कोसा। एक प्रशंसक ने लिखा, “कोई कितनी भी बार उसे नीचे खींचने की कोशिश करे, हमारी रानी हमेशा चमकती रहती है! आग पर दिल उसके जैसा एक मेजबान, किसी ऐसे व्यक्ति का हकदार है जो उसे अपने स्वाद में वापस दे सके, वह आपके लिए दिव्या अग्रवाल है ! तुम कर सकती हो! ”

एक अन्य ने ट्वीट किया, “#दिव्या अग्रवाल एकमात्र ऐसी प्रतियोगी हैं जो कार्य के लिए और भविष्य के लिए साजिश रचने की योजना नहीं बना रही हैं, समूह-2 नहीं कर रही हैं, बाकी एचएम की कोशिशें समूह बना रही हैं, कार्यों की योजना बना रही हैं और दिव्या बस प्रवाह के साथ जा रही हैं, इसे ही कहा जाता है। वास्तविक व्यक्तित्व।”

इस बीच, सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले बिग बॉस 15 के प्रोमो टीवी पर प्रसारित होने शुरू हो गए हैं। दिग्गज बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा विवादास्पद रियलिटी शो के प्रोमो के लिए अपनी मुखर शक्ति का इस्तेमाल करती नजर आ रही हैं। प्रोमो में, सलमान जंगल में घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं, जब उन्हें एक पेड़ से आवाज आती है कि वह ‘विश्वसुंत्री’ नाम लेते हैं और उससे बातचीत शुरू करते हैं।

शो के बारे में बात करते हुए, रेखा ने कहा: “बिग बॉस एक बहुत ही ‘नायब’ शो है, जिसमें सभी ड्रामा, एक्शन, मस्ती और रोमांच है और इसके अलावा, आपको जीवन का एक क्रैश कोर्स मिलता है। और अगर कोई धैर्यवान और लचीला है, व्यक्ति स्वयं को सर्वश्रेष्ठ बनने के लिए विकसित होगा! इससे बेहतर काव्य न्याय क्या हो सकता है।”

उन्होंने आगे कहा: “यह एक रोमांचक नया अनुभव होने जा रहा है, क्योंकि मैं एक ‘स्पीकिंग ट्री’ के लिए वॉयस ओवर कर रही हूं, जिसे सलमान ने प्यार से ‘विश्वसुंत्री’ नाम दिया है, जो ज्ञान, आशा और विश्वास से भरा एक जीवंत पेड़ है! यह हमेशा सलमान के साथ काम करके मुझे खुशी हो रही है और मैं उनके साथ इन अनोखे पलों को साझा करते हुए खुद को धन्य महसूस कर रहा हूं… वह हमेशा की तरह एक शुद्ध आनंद हैं!”

बिग बॉस का नया सीजन ट्विस्ट और ढेर सारे “जंगल में संकट” से भरा होने वाला है क्योंकि घर के अंदर आने से पहले प्रतियोगियों को कई चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा।

First Look : रणवीर सिंह, आलिया भट्ट ने शुरू की करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग

Bollywood Actress Troll : बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को अफगानी होने पर लोगों ने किया ट्रोल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर