नई दिल्ली. हाल ही में बिग बॉस ओटीटी के “रविवार का वार” एपिसोड में अक्षरा सिंह और मिलिंद गाबा का कनेक्शन बाहर हो गए। घर से बाहर आने के बाद अक्षरा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। उन्होंने दावा किया कि ‘रविवार का वार’ एपिसोड में उनसे सवाल पूछने वाले लोग दर्शक नहीं बल्कि बिग बॉस ओटीटी की टीम के सदस्य थे।

वे असली दर्शक नहीं थे और उनके चेहरे मुझे पता थे, उसने कहा, वह अचानक खाली हो गई और सोचा कि क्या हो रहा था। अभिनेता ने आगे कहा कि जब अचानक कोई आपके पास आने लगता है तो आप सोचने लगते हैं कि क्या हो रहा है।

दर्शकों से कुछ सवाल लिए जाने से पहले शो के होस्ट करण जौहर के साथ “संडे का वार” एपिसोड शुरू हुआ। ऐसा लग रहा था कि अक्षरा सिंह दर्शकों के राडार पर हैं। दर्शकों ने अभिनेत्री के लगातार तीन सवाल पूछे। ये सवाल जुड़े हुए थे। नेहा भसीन और शमिता शेट्टी के साथ हुई बहस और झगड़ों के बारे में। अक्षरा ने इन सवालों का जवाब देते हुए काफी आत्मविश्वास दिखाया। हालांकि, करण ने उन्हें कई बार फटकार लगाई। अक्षरा ने नेहा और शमिता से उनके व्यवहार के लिए माफी भी मांगी।

अक्षरा ने अपने एलिमिनेशन का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। वीडियो में वह शो से एलिमिनेट होने के दौरान इमोशनल होती नजर आ रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि ये शुरुआत है अंत नहीं.

Akshay Kumar ने दिए अपनी माँ के हेल्थ अपडेट्स, कहा- आपके दुआओं की ज़रूरत

Siddharth Shukla के अलावा ये बिग बॉस कंटेस्टेंट्स भी कह चुके हैं दुनिया को अलविदा