बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सुपरस्टार सलमान खान के बिग बॉस सीजन 13 का रविवार 16 फरवरी को ग्रांड फिनाले होगा. इस शो के अंत तक बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, आसिम रियाज, शहनाज गिल और आरती ने सफर पूरा किया है. अब किसी एक विजेता का ऐलान होगा लेकिन इससे पहले ही सोशल मीडिया सेलिब्रिटी और बिग बॉस हाउस के पूर्व कंटेस्टेंट कमाल राशिद खान उर्फ केआरके ने बिग बॉस मेकर्स पर बड़ा आरोप लगाते हुए सवाल खड़े किए हैं.

केआरके ने वीडियो जारी करते हुए कहा है कि शो मेकर्स सिद्धार्थ शुक्ला को विनर घोषित करना चाहते हैं. इसके पीछे केआरके ने तर्क भी दिया है. केआरके की मानें तो बिग बॉस मेकर्स पहले सिद्धार्थ शुक्ला को शो जिताना चाहते हैं जिससे चैनल को कारोबारी फायदा होगा.

केआरके ने वीडियो जारी करते हुए कहा ”शुक्ला को जिताया जाएगा, फिर मनीशा शुक्ला से कलर्स के सीरियल्स करवाएंगी और जाहिर सी बात है इससे चैनल का बिजनेस होगा, यानी चैनल को फायदा होगा. तोह इस तरह से सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 का विनर बन चुका है और अब आप लोगों के वोट से या ट्रेंड से कुछ नहीं हो सकता है.”

केआरके ने हाल ही में एक ट्वीट कर भी विवाद मचा दिया था जिसमें उनका दावा था कि सलमान खान सिद्धार्थ शुक्ला को विनर बनाने से खुश नहीं है और इसलिए वे ग्रांड फिनाले नहीं करेंगे. 

Bigg Boss 13 Shehnaaz Gill Paras Chhabra Mujhse Shaadi Karoge: बिग बॉस के बाद पारस छाबड़ा और शहनाज गिल करेंगे शादी, वीडियो में शर्माती नजर आईं शहनाज

Bigg Boss 13 Grand Finale LIVE Streaming: कब, कैसे और कहां जानिए बिग बॉस 13 के ग्रैंड फिनाले की पूरी जानकारी, 15 फरवरी को लाइव वोटिंग के जरिए चुना जाएगा विनर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर