नई दिल्ली. टीवी का सबसे चर्चित शो बिग बॉस 14 की रोमांचक शरुआत हो चुकी है इसी के साथ कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई और बहस शुरू हो गई है. अब, आने वाले एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया है कि निक्की तम्बोली ने पवित्रा पुनिया के साथ हाथापाई हुई जिससे घर की  कुछ संपत्ति को नुकसान पहुंचता है.

अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक के बीच एक मुश्किल स्थिति आ पड़ी है. प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि बिग बॉस अभिनव से कहते हैं कि अगर अभिनव चाहें तो नॉमिनेशन से मिली इम्यूनिटी के बदले वह अपनी पत्नी रुबीना को घर के अंदर जगह दिलवा सकते हैं. ये सुनने के बाद रुबीना और अभिनव दोनों ही भावुक हो जाते हैं. रुबीना की आखें में आंसू आ जाते हैं. अब ये देखना होगा कि अभिनव रुबीना के लिए अपनी इम्यूनिटी का त्याग करेंगे या नहीं.

बता दें कि शो में हाल ही में खुद को नॉमिनेशन की प्रकिया से बचाने के लिए एक टास्क कराया गया था, जिसमें अभिनव शुक्ला ने इम्यूनिटी हासिल की थी. इससे अभिनव इस हफ्ते की नॉमिनेशन प्रक्रिया से सेफ हो गए थे.

दरअसल, शो की शुरुआत में स्पेशल ऑडियंस यानी सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान के पास ये पावर थी कि वह किसी भी सदस्य को रिजेक्ट जोन में डाल सकते हैं. उन्होंने अभिनव को सिलेक्ट किया था और रुबीना को रिजेक्ट. इस वजह से रुबीना को गार्डन एरिया में रहना पड़ रहा है.

वहीं खाने के बंटवारे को लेकर निक्की तंबोली और घरवालों के बीच बहस हो जाएगी. सभी घरवालों को आपसी सहमती के गौहर थखान को 7 फूड आइटम के नाम बताने होंगे. यहां पर निक्की तंबोली जमकर मनमानी करती दिखेंगी. निक्की के इस बर्ताव को देखकर सभी सदस्यों का गुस्सा फूट पड़ेगा. जिसके बाद रुबीना दिलैक, गौहर खान, एजाज खान और पवित्रा पुनिया समेत सभी घरवाले निक्की तंबोली पर भड़क गए.

इससे पहले, रुबीना ने एक इंटरव्यू में कहा था  कि वह अपने रिश्ते को अपने खेल में बाधा नहीं बनने देंगे. उसने कहा था, ” जब हम एक-दूसरे के खिलाफ होंगे और उस समय हम केवल प्रतियोगी होंगे, तब टास्क होंगे. दोनों ही हमारी संबंधित टीमों के लिए खेलेंगे और टीम के लिए इसे जीतने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे, भले ही इसका मतलब है कि दूसरे व्यक्ति को हार का सामना करना पड़े. दिन के अंत में हम समझ लेंगे यह महज  एक खेल है. ”

 

Sapna Choudhary blessed with a baby boy: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी बनी मां, जनवरी में इनसे रचाई थी शादी

सिद्धार्थ और एजाज़ के बीच हुआ भयंकर झगड़ा, बिग बॉस देंगे दखल