नई दिल्ली : बिग बॉस सीजन दस के कंटेस्टेंट स्वामी ओम का आज निधन हो गया है. बुधवार को गाजियाबाद के DLF अंकुर विहार में उन्होंने अंतिम सांस ली है. खबरों के मुताबिक वह बीते कई महीनों से बीमार थे और 3 महीने पहले उन्हें कोरोना भी हुआ था. जिसके चलते वो काफी कमजोरी हो गए और उन्हें चलने फिरने में काफी परेशानी होने लगी थी. जिसके बाद उनका आधा पैरालाइज्ड हो हो गया था. यह पैरालाइज्ड उन्हें 15 दिन पहले हुआ था जिसके बाद उनकी हालत ज्यादा बिगड़ गई और आज सुबह 63 साल की उम्र में उन्होंने अंतिम सांस ली.

बता दें कि स्वामी ओम के दोस्त मुकेश जैन के बेटे अर्जुन ने इस दुखद खबर की जानकारी दी थी. अर्जुन ने बताया उन्हें कुछ दिन पहले पैरालिसिस का अटैक आया था. स्वामी ओम का अंतिम संस्कार दिल्ली के निगम बोध घाट में दोपहर को किया जाएगा.

स्वामी ओम के निधन के बाद, सोशल मीडिया पर शोक की लहर देखने को मिल रही है. स्वामी ओम को बिग बॉस के दसवें सीजन में देखा गया था. वह घर के अंदर विवादों से घिरे थे. घर में रहते हुए उन्होंने शो के प्रतियोगी बानी जे और रोहन मेहरा के ऊपर अपना यूरिन छिड़का था, जिसके बाद बिग बॉस ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया था. घर के बाहर आने के बाद भी स्वामी ओम काफी सुर्खियों में रहे थे. यहां तक की उन्होंने 2019 के लोकसभा चुनाव में नई दिल्ली लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की घोषणा भी की थी. जिसके बाद उन्हें हर चैनल की डिबेट में देखा जाता था.

स्वामी ओम ने का नाम काफी विवादों के साथ भी जुड़ा हुआ है. यहां तक कि उनके भाई ने भी उनपर चोरी का इल्जाम लगाया हुआ था. इस मामले में उन्हें गिरफ्तार किया गया था. उनके भाई ने उस दौरान उन पर 9 साल पहले दुकान से साइकिलें और कुछ दस्तावेज चुराने आरोप लगाया था.

Kissan Andolan Latest Update : किसानों का आंदोलन कभी कमजोर नहीं हुआ, हम किसी दबाव में नहीं झुकेंगे बोले राकेश टिकैट

Farmer Protest Updates: किसान आंदोलन की राह नहीं आसान, प्रशासन ने टिकरी बॉर्डर पर गई नुकीली तारें, जानें आंदोलन की 10 बड़ी बातें

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर