मुंबई, बॉलीवुड डेस्क: बिग बॉस प्रतियोगी एजाज खान को गुरुवार को साइबर क्राइम पुलिस ने सोशल मीडिया पर नफरत फैलाने सामाजिक सौहार्द का माहौल खराब करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. एजाज खान पर आरोप है कि उन्होंने सोशल मीडिया एप टिक टॉक पर ऐसी वीडियो बनाई जो एक विशेष धर्म के प्रति नफरत फैलाती है और सामाजिक सौहार्द को बिगाड़ने के उद्देश्य से बनाई गई है. पुलिस ने बयान जारी कर कहा है कि उन्हें शिकायत मिली थी कि एजाज खान आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर डाल रहे हैं. पुलिस के मुताबिक उन्हें कुछ वीडियो भी सबूत के तौर पर मिले थे जिसके बाद उन्होंने एजाज खान के खिलाफ एक्शन लिया.

एजाज खान पर आईपीसी की धारा 153A (अलग-अलग धर्मों के लोगों के बीच नफरत फैलाने) और धारा 34(सांप्रदायिक माहौल खराब करने की कोशिश) आईटी एक्ट की धारा 67 (इलेक्ट्रॉनिक फोरम पर आपत्तिजनक सामग्री डालना) के तहत मामला दर्ज किया है. साइबर क्राइम पुलिस इस मामले की आगे तफतीश कर रही है. गौरतलब है कि ऐसा पहली बार नहीं है जब एजाज खान विवादों में आए हों. विवादों से एजाज खान का पुराना संबंध रहा है. पिछले साल वो एक प्रतिबंधित दवा का प्रमोशन करने के आरोप में गिरफ्तार हुए थे. एंटी नार्कोटिक्स सेल ने उन्हें 8 प्रतिबंधित टेबलेट के साथ गिरफ्तार किया था. एजाज खान अल्लाह के बंदे, सिंघम रिटर्न, रक्त चरित्र और बुड्ढा होगा तेरा बाप जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

बिग बॉस के घर में रहने के दौरान भी एजाज खान विवादों में रहे थे. एजाज खान पर घर में गाली गलौज करने और लड़कियों से अश्लील बातें करने का आरोप भी लगा. यही नहीं बिग बॉस के घर से बाहर आकर भी एजाज खान ने सलमान खान के खिलाफ उल्टा सीधा बयान दिया. उनकी छवि हमेशा विवादित रही है. एजाज खान मारपीट के आरोप में भी गिरफ्तार हो चुके हैं. देखना होगा कि एजाज खान जेल से छूटने के बाद इस पूरे मामले पर क्या सफाई देते हैं. 

Super 30 Movie Social Media Celebrity Reaction: ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 को फैंस से लेकर सेलेब्स ने बताया ब्लॉकबस्टर

FIR Filed Against Ajaz Khan: ड्रग्स के आरोप में जेल जा चुके बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट एजाज खान ने मॉडल के साथ की अश्लील हरकत, केस दर्ज

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App