Monday, December 5, 2022

बिग बॉस 16: इस सीजन में इन कंटेस्टेंट्स ने ली भारी भरकम फीस, मेकर्स हुए कंगाल

नई दिल्ली: टीवी के बहुचर्चित या कहें मोस्ट कंट्रोवर्सियल शो बिग बॉस के 16वे सीजन का आगाज़ हो चुका है। शो में सलमान खान की फीस ने सबको चौंका दिया था। सलमान ने इस शो में अपनी फीस को लेकर सफाई भी दी थी। अब सलमान के बाद इस शो के कंटेस्टेंट की फीस की खबरे भी सुर्खियां बटोर रही है। खबरों की मानें तो अब तक बिग बॉस 16 में एंट्री कर चुकी हस्तियों में सबसे ज्यादा फीस पाने वाली कंटेस्टेंट इमली फेम स्टार सुबुंल तौकीर खान है। आइए जानते हैं इस शो के लिए फीस के रूप में कंटेस्टेंट कितनी फीस चार्ज कर रहे हैं।

सुंबुल तौकीर

स्टार प्लस के पॉपुलर शो इमली की एक्ट्रेस सुंबुल। इस शो के लिए उन्हें मोटी रकम दी जा रही है। ‘आपकीप्यारी इमली यानी कि सुंबुल तौकीर (Sumbul Touqeer Khan) ‘बिग बॉस 16’ में एक हफ्ते के करीब 12 लाख रुपये की फीस चार्ज कर रही हैं। इस बात की जानकारी फैनपेज पर मिली है। लेकिन इस बारे में आधिकारिक तौर पर ना तो ‘बिग बॉस 16’ के मेकर्स और ना ही एक्ट्रेस की तरफ से कोई बयान सामने आया है।

अंकित गुप्ता

बिग बॉस शो में एंट्री करने वाले एक्टर अंकित गुप्ता को लेकर ऐसी जानकारी है कि वह शो के लिए हर हफ्ते 5-6 लाख रुपये की फीस ले रहे हैं।

टीना दत्ता

बिग बॉस शो में एंट्री करने वाली टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता की एंट्री को लेकर भी फैंस बेहद उत्सुक हैं। टीना दत्ता का नाम इस सीजन के स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट के तौर पर जोड़ा जा रहा है। उतरण सीरियील फेम टीना दत्ता इस शो के लिए हर हफ्ते 8-9 लाख रुपये तक की फीस चार्ज कर रही हैं।

प्रियंका चाहर चौधरी

उड़ारिया शो की एक्टर्स प्रियंका चाहर चौधरी भी इस बार बिग बॉस में कंटेस्टेंट बन प्रवेश कर चुकी है। शो में प्रियंका ने एक्टर अंकित के साथ एंट्री की। चर्चा है कि इस शो के लिए प्रियंका हर हफ्ते 5 लाख रुपये तक की फीस चार्ज कर रही हैं।

निम्रत कौर आहलूवालिया

इस शो में पहली कंटेस्टेंट के रूप में नजर आई निम्रत कौर अहलूवालिया शो की पहली कैप्टन बन चुकी हैं। ख़बरें हैं कि इस शो के लिए निम्रत कौर 7.5 से 8 लाख रुपये की फीस चार्ज करेंगी। अभिनेत्री को छोटी सरदारनी से लोकप्रियता मिली।

 

Mahatma Gandhi Jayanti 2022: महात्मा गांधी की 153वीं जयंती आज, देश कर रहा है बापू को नमन

Navratri 2022: महाष्टमी के दिन कैसे करें महागौरी की पूजा अराधना, जाने पूजा की पूरी विधि

Latest news