Sunday, December 4, 2022

Bigg Boss 16 : Abdu Rozik को नॉमिनेट करने पर सौंदर्या हुई ट्रोल, महंगा पड़ा पंगा

मुंबई: बिग बॉस शो को फर्स्ट वीक पूरा होने से पहले ही अपना सबसे पसंदीदा कंटेस्टेंट मिल गया है। कंटेस्टेंट का नाम अब्दू रोजिक है। जी हाँ! बिग बॉस फैंस का सबसे फेवरेट कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक बन गए है। हाल ही में जारी प्रोमों में नॉमिनेशन प्रक्रिया में कंटेस्टेंट सौंदर्या, अब्दू को नॉमिनेट करती है। इस वीडियो को देखने के बाद लगातार बिग बॉस फैंस कमेंट कर सौंदर्या के इस फैसले पर सवाल कर रहे हैं। फैंस का कहना है कि अब्दू इतने क्यूट हैं उन्हें क्यों नॉमिनेट किया गया है।

दुनिया के सबसे छोटे सिंगर हैं

18 साल के अब्दू रोजिक दुनिया के सबसे छोटे सिंगर हैं और वह तजाकिस्तान के रहने वाले हैं। सोशल मीडिया पर अब्दू रोजिक के फॉलोवर्स की लिस्ट में कोई कमी नहीं है। उनकी इंस्टाग्राम पर फैन फॉलोइंग बॉलीवुड के कई एक्टर्स से भी ज्यादा है। करीब 3 मिलियन से अधिक उनके चाहने वाले हैं। अब्दू भी अपने फैंस को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ते और अक्सर मस्ती भरे वीडियो शेयर करते हैं।

इस बीमारी से पीड़ित है अब्दू

अब्दू रोजिक ताजिकिस्तानी के मशहूर गायक हैं। 19 साल के इस सिंगर को पांच साल की उम्र में ग्रोथ हार्मोन की कमी के बारे में पता चला, जिसके बाद उनकी ग्रोथ नहीं बढ़ी। बिग बॉस में आने से पहले अब्दू ने अपनी स्ट्रग्ल लाइफ के बारे में मीडिया से बात की थी। उन्होंने कहा था, ‘छोटा होना मेरे लिए हमेशा रुकावट रहा है क्योंकि इस कारण से लोग हमेशा मेरी प्रतिभा को कम समझते थे। लोग मुझे हमेशा भगवान की दुर्भाग्यपूर्ण संतान कहते थे। बचपन में मेरी विकलांगता के लिए मेरा बेहद मजाक उड़ाया जाता था लेकिन अब देखो मैं आज कहां कामयाबी की सीढ़ी में हूँ।

 

 

Mahatma Gandhi Jayanti 2022: महात्मा गांधी की 153वीं जयंती आज, देश कर रहा है बापू को नमन

Navratri 2022: महाष्टमी के दिन कैसे करें महागौरी की पूजा अराधना, जाने पूजा की पूरी विधि

Latest news