मुंबई. Bigg Boss 15 Written Updates पूरे हफ्ते इंतज़ार करने के बाद बिग बॉस 15 के फैंस को वीकेंड एपिसोड का बेहद बेसब्री से इंतज़ार होता है। पूरे सीजन 15 में बीते दिन का वीकेंड वार एपिसोड सबसे ज़्यादा मसालेदार और धमाके से भरा हुआ था। सलमान खान के सामने ही घरवाले एक दूसरे से भिड़ते हुए नज़र आये।

रश्मि ने लगाया अभिजीत पर आरोप

एक टास्क के दौरान रश्मि देसाई ने अभिजीत पर भद्दी भाषा में बात करने का आरोप लगाया था और सभी घरवालों को बताया था कि अभिजीत शमिता को ‘पैर की जूती’ बोल रहे थे। इतना सुन ने पर शमिता भड़क जाती हैं और अभिजीत से बहस करने लगती हैं और फिर अभिजीत सलमान खान के सामने ही शमिता से कहते हैं ‘ऐसी लड़कियों को मैं पैर की जूती में रखता हूँ’

अभिजीत पर भड़कीं शमिता

अभिजीत की इन बातों को सुन कर शमिता को बहुत गुस्सा आता है खान के सामने ही अभिजीत पर ज़ोर-ज़ोर से चिल्लाने लगती हैं। शमिता गुस्से में अभिजीत से कहती हैं ‘तू है कौन और कहाँ से आया है’ जिसके बाद पुरे घर का माहौल बेहद गरम हो जाता है।

सलमान ने लगाई शमिता को फटकार

अभिजीत और शमिता की बहस सुन सलमान खान पूरी गलती शमिता की मानते हैं और उन्हें खूब जमकर फटकार लगाते हैं। सलमान शमिता से कहते हैं की अभिजीत ने कभी भी उन्हें गाली नहीं दी। सलमान खान से फटकार सुन कर शमिता रोने लगती हैं और घर से जाने की बात करती हैं।

सारा अली खान ने कराये घरवालों से टास्क

पिछले एपिसोड में सारा अली खान अपनी फिल्म ‘अतरंगी रे’ प्रमोट करने पहुंची थीं और शो में आ कर सारा ने सलमान खान के साथ अपनी फिल्म के गाने चका-चक पर डांस किया और इसके बाद उन्होंने सलमान के साथ नॉक-नॉक गेम भी खेला। सारा ने बिग बॉस के घर में भी प्रवेश किया और घरवालों से मस्ती भरे टास्क करवाए। सारा ने राखी और तेजस्वी से डांस भी करवाया।

यह भी पढ़ें:

खेसारी-अंतरा के ‘अखियां के कजरा’ ने जीता फैंस का दिल, भोजपुरी गाने में दिखी कैमिस्ट्री

Bigg Boss 15 Update : सलमान खान ने कहा कि उमर रियाज जैसा हिंसक डॉक्टर अपनी पूरी जिंदगी में कभी नहीं देखा