Monday, December 5, 2022

Ritesh को भाड़े का पति बताने पर भड़कीं Rakhi Sawant, अभिजीत पर फेंकी कुर्सी, बोलीं-तू है भाड़े का टट्टू..

मुंबई. Bigg Boss 15 Written Updates बिग बॉस का 15वां सीजन अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है। वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स और घरवाले एक दूसरे को खूब कड़ी टक्कर दे रहे हैं। बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट ट्रॉफी को अपने नाम करने की तैयारी में लगे पड़े हैं। घर में टिकट टू फिनाले के टास्क की शुरुआत हो चुकी है। आइये जाने हैं बीते दिन के एपिसोड में क्या-क्या ख़ास हुआ।

राखी ने किया राजीव को सेव

इस हफ्ते के नॉमिनेशन से सुरक्षित होने के लिए घरवालों को एक टास्क दिया गया था जिसकी डोर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के हाथ में थी। अंत के राउंड में निशांत भट्ट और राजीव के बीच डिबेट हुई और फाइनल फैसला लेने की जज राखी सावंत थीं। राखी ने इस हफ्ते के नॉमिनेशन से राजीव को सुरक्षित किया।

मज़ेदार कुकिंग टास्क में निशांत-राजीव ने लिया भाग

बीते दिन के एपिसोड में निशांत और राजीव के बीच एक मज़ेदार टास्क हुआ जिसमे निशांत और राजीव ने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के लिखे अलग-अलग तरीके का खाना बनाया। टास्क के विजेता निशांत रहे।

शमिता-प्रतीक के बीच हुई बहस

बीते दिन के कुछ एपिसोड्स से शमिता और प्रतीक के बीच खूब लड़ाइयां हो रही हैं। पिछले एपिसोड में भी शमिता और प्रतीक के बीच खूब बहस हुई और दोनों ने एक दूसरे को खूब खरी-खोटी सुनाई।

राखी भाड़े के पति लाईं हैं: अभिजीत

बिग बॉस के घर के सभी सदस्य बैठ कर मस्ती कर रहे होते हैं तभी अभिजीत मज़े में कहते हैं की राखी भाड़े के पति ले कर आईं हैं। यह बात सुन कर राखी को बिलकुल अच्छा नहीं लगता और वह घर में बवाल मचा देती हैं और गुस्से में अभिजीत का सामान उठा कर फेक देती हैं।

राखी ने अपने पति की पिटाई की

अभिजीत पर गुस्सा करने के बाद राखी अपने पति रितेश से कहती हैं की अब ना ही वह अभिजीत से बात करेंगे और ना ही वह अभिजीत के साथ बैठेंगे और अगर वह बैठे तो अच्छा नहीं होगा। इतना कहने के बाद राखी मस्ती में झाड़ू लेकर रितेश को मारती हैं और सभी घरवाले इसे देख कर खूब हंसते हैं।

यह भी पढ़ें:

कैटरीना-विक्की कौशल की इन रीति-रिवाजों से होगी शादी, परिवार ने कर ली है पूरी तैयारी, जानिए कब क्या होगा

संजय दत्त स्टारर KGF Chapter 2 इस दिन होगी रिलीज

Latest news