मुंबई. Bigg Boss 15 Updates बिग बॉस 15 के वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स शो में खूब आग लगा रहे हैं। वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री होने के बाद से बिग बॉस के शो में जैसे जान आ गयी है। बिग बॉस का घर युद्ध का एक मैदान बन चुका है। पहले बिग बॉस के घर में टीम वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स और घरवालों में बंट चुकी थी लेकिन अब वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स भी एक दूसरे से भिड़ते हुए नज़र आ रहे हैं।

देवोलीना और रितेश को बात करते देख इनसिक्योर हुईं राखी

पिछले एपिसोड में देखा गया की देवोलीना और रितेश बात रहे थे। बात करते समय देवोलीना रितेश को अपने पास्ट के बारे में बताती है और रोने लगती हैं। दोनों को ऐसे बातें करते देख राखी को अच्छा नहीं लगता है और वह इस बात को लेकर रितेश से लड़ पड़ती हैं।

मेरे पहले प्यार ने मुझे सुधारा था: रितेश

देवोलीना ने बात करते हुए रितेश भी अपने पास्ट के बारे में बात करते हैं। वह देवोलीना से अपने पहले प्यार के बारे में बात करते हुए कहते हैं की उन्हें भी एक लड़की ने सुधारा था और वह लड़की रितेश का पहला प्यार थी लेकिन अब नहीं रहीं।

करण ने तेजस्वी से कही दिल की बात

करण कुंद्रा तेजस्वी से बात करते नज़र आये। करण कुंद्रा तेजस्वी के साथ बैठ कर बात करते हुए कहते हैं की वह थोड़ा-थोड़ा कर के उनके प्यार में डूबते जा रहे हैं और यह कहते हुए करण तेजस्वी के हाथ पर किस भी करते हैं।

करण ने मांगी प्रतीक से माफ़ी

हाल ही में सलमान खान ने करण कुंद्रा को एक ही हफ्ते में प्रतीक सहजपाल से 2 बार धक्का-मुक्की करने की वजह से खूब जमकर फटकार लगाई थी। फटकार के चलते बीते दिन के एपिसोड में करण कुंद्रा ने अपनी इस हरकत के लिए प्रतीक सहजपाल से माफ़ी मांगते नज़र आये।

हटकर हैं नॉमिनेशन राउंड

इस बार बिग बॉस के घर में नॉमिनेशन राउंड अलग तरीके से हो रहा है। वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स को घरवालों की बातें सुन कर किसी एक को बचने का निर्णय लेना है और जो भी अंत के राउंड तक बचेगा वह इस हफ्ते के नॉमिनेशन से बच जायेगा। अभी तक प्रतीक सहजपाल 3 राउंड पार कर चुके हैं अब आगे देखना होगा की कौन से घरवाले इस हफ्ते नॉमिनेट होंगे।

यह भी पढ़ें:

सलमान खान और शेरा इस कारण नहीं होंगे कटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी में शामिल

Shubhangi Atre Shared a Incident कैसे कृष्ण अभिषेक ने उन्हें ‘असुविधाजनक’ भीड़ से बचाया

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर