Bigg Boss 15 Updates

नई दिल्ली, Bigg Boss 15 Updates बिग बॉस में फिनाले जैसे जैसे करीब आ रहा है मेकर्स का शो में मसाला बढ़ता जा रहा है. शो में टीआरपी का तड़का लगाने वाली राखी रश्मि देसाई से झगडे के बाद फूट फूट कर रोटी देखी गयीं. इसमें शो का स्पाइस कैसे बढ़ा आइये आपको बताते हैं.

फिनाले के पहले शो के हफ्ते में मेकर्स अब मसाला बढ़ाते नज़र आ रहे हैं. इसके लिए शो में आरजे को इन्विते किया गया. जिनके तीखे सवालों से शो की गर्मी और भी बढ़ती नज़र आयी. राखी और रश्मि देसाई की लड़ाई तो सभी को पता है. जिसके बाद राखी सावंत रोती भी नज़र आयीं. आरजे के सवाल के दौरान प्रतीक कोई पुरानी बात बता देते हैं जिसमे रश्मि ने राखी के एंटरटेनमेंट को चीप कहा था. इसपर राखी का पारा हाई हो जाता है. वह रश्मि से लड़ने लगती हैं इसके बाद राखी खुद भी फूट फूट कर रोने लगती हैं. ऐसा करने के दौरान शमिता दोनों के बीच सुलह करवाती भी दिखीं.

रश्मि ने शो के विनर का किया खुलासा

रश्मि ने इस दौरान शो के विनर पर भी बात की. उन्होनें कहा की ईमानदारी से कहूं तो शमिता शेट्टी शो को जीतना डिज़र्व करती हैं. अगर बायस्ड होकर कहूं तो शो की विनर राखी होना डिज़र्व करती हैं.

निशांत और शमिता ने किया धमाकेदार डांस

शो के एपिसोड के दौरान निशांत शमिता के साथ धमाकेदार डांस करते भी नज़र आये. निशांत को जब सभी घरवालों को कोई न कोई गण डेडिकेट करके उनके साथ उस गाने पर डांस करने को कहा गया तो उन्होनें शमिता को मर्सी गाना डेडिकेट किया जिसमे दोनों ने अपने डांस का जादू सबपर चलाया.

 

यह भी पढ़ें:

Republic Day 2022: 5 घंटे के लिए बंद रहेंगे दिल्ली मेट्रो के ये तीन स्टेशन

BSF and Pakistan Rangers Exchange Sweets on 73rd Republic Day: वाघा बॉर्डर पर जवानों ने मना गणतंत्र दिवस का जश्‍न, BSF और पाकिस्तानी रेंजर्स ने किया मिठाइयों का आदान-प्रदान

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर