मुंबई. Bigg Boss 15 बिग बॉस 15 के घर में जबसे वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री हुई है घरवालों और वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के बीच घमासान युद्ध मचा हुआ है। एक तरफ देवोलीना और शमिता एक दूसरे को नीचा दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ते तो वहीँ अभिजीत भी शमिता के बारे में भद्दी बातें करने पर उतर आएं हैं और बिग बॉस के घर में खूब बवाल हो रहा है।

राखी के पति रितेश का हुआ आईक्यू टेस्ट

वीकेंड वार के एपिसोड में सलमान खान राखी सावंत के पति रितेश का आईक्यू लेवल चेक करवाते नज़र आये। जबसे राखी के पति रितेश ने बिग बॉस के घर में प्रवेश किया है वह तबसे ही अपने आईक्यू लेवल की तारीफ करते नहीं थक रहे ऐसे में जाब सलमान खान ने उनसे आईक्यू की फुलफॉर्म पूछी तो उन्हें इसका बिलकुल भी अंदाज़ा नहीं था।

सलमान के करवाए घरवालों से टास्क

सलमान खान ने घरवालों को एक टास्क देते हुए कहा की उन्हें बताना है की करण और प्रतीक में से किसके पास अकल है और किसके पास अकड़। रश्मि देसाई के अलावा सभी घरवालों ने करण को अकल का टैग दिया और प्रतीक को अकड़ का।

प्रतीक-करण के बीच हुई धक्का-मुक्की

बीते दिन के एपिसोड में एक टास्क के दौरान करण कुंद्रा एक दौरान अग्रेसिव हो जाते हैं और प्रतीक सहजपाल के साथ धक्का-मुक्की करने लगते हैं। सलमान खान को उनकी यह हरकत बिलकुल पसंद नहीं आती और वह करण को फटकार लगते हैं और वार्निंग भी देते हैं।

कंटेस्टेंट्स के साथ रवीना ने की मस्ती

बीते दिन के एपिसोड में रवीना टंडन शो में शामिल हुई और घरवालों के साथ खूब मस्ती-मज़ाक किया। पहले तो रवीना ने कंटेस्टेंट्स से डांस करवाया और फिर कंटेस्टेंट्स को हटकर एक टास्क दिया जिसके दौरान कंटेस्टेंट्स के बीच बवाल मच गया।

सलमान के सामने अभिजीत पर भड़के घरवाले

पिछले एपिसोड में बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स को बताना था की बिग बॉस का गुनेहगार कौन है तभी रश्मि अभिजीत का नाम लेती हुई कहती हैं कि वह भद्दी भाषा का इस्तेमाल करते हैं। रश्मि आगे कहती हैं कि अभिजीत ने शमिता को ‘पैर की जूती’ कहा था। इतना सुनते ही शमिता भी भड़क जाती हैं और कहती हैं की अभिजीत ने उन्हें ‘गंदी नाली’ भी कहा था। अभिजीत इस बात को मानते है और फिर सभी घरवाले सलमान खान के सामने ही अभिजीत पर भड़क जाते हैं।

यह भी पढ़ें:

कार की बोनट पर लेटकर भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने खिंचवाईं Photos, फैंस की धड़कनें हुई तेज

Sachin Tendulkar की बेटी Sara Tendulkar की ‘डेट नाइट’ की तस्वीर वायरल!