नई दिल्ली. Bigg Boss 15-कलर्स टीवी का सबसे पॉपुलर टीवी शो बिग बॉस 15 में आये दिन नए नए ट्विस्ट् होते रहते हैं। कभी सरप्राइज एलिमिनेशन तो कभी वाइल्ड कार्ड एंट्री। बताया जा रहा है की शो को और रोमांचक बनाने के लिए और मसाला डालने के लिए नए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री करवाई जाएगी जिस से बीबी 15 के शो की टीआरपी और भी ज़्यादा बढ़ने वाली है।

बढ़ सकती है शो की टीआरपी

रिपोर्ट्स के मुताबिक मालूम चला है की शिविन नारंग वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बन के बिग बॉस सीजन 15 में भाग लेंगे जिसके बाद शो की टीआरपी और भी ज़्यादा बढ़ जाएगी। सोचने वाली बात यह है की टीवी इंडस्ट्री के फेमस एक्टर्स और एक्ट्रेस जैसे जय भानुशाली, तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा के होने के बावजूद शिविन के आने से ऐसा क्या होगा की शो की टीआरपी बढ़ जाएगी। आपको बता दें की शिविन और तेजस्वी प्रकाश पहले से ही काफी करीबी दोस्त हैं, ऐसे में जब तेजस्वी प्रकश और करण कुंद्रा के बीच बिग बॉस के घर में नज़दीकियां बढ़ रही हैं तो शिविन का शो में आना गेम को पलट कर रख सकता है।

क्या रिश्ता है तेजस्वी और शिविन का

शिविन और तेजस्वी एक दूसरे के साथ काफी अच्छा बांड शेयर करते है। दोनों पहले भी साथ में म्यूजिक वीडियोज और शो में काम कर चुके हैं। दोनों ने खतरों के खिलाडी सीजन 10 में साथ में पार्टिसिपेट किया था। इसके अलावा भी दोनों ने ‘फ़कीरा’ और ‘सुन ज़रा’ म्यूजिक वीडियोस में साथ में काम किया है। शिविन और तेजस्वी के ऑनस्क्रीन पैरिंग पसंद की जाने के कारण इन् दोनों के अफेयर की भी खबरें फैली थी जिसके लिए दोनों ने इंकार कर दिया था।

किसे चुनेंगी तेजस्वी

शिविन के शो में आने से तेजस्वी को करण और शिविन के बीच किसी एक को चुनना होगा जो उनके लिए मुश्किल साबित हो सकता है। शिविन के आने से तेजस्वी और करण के रिश्ते पर असर पड़ सकता है जिसके कारण शो की टीआरपी बढ़ने की संभावना है और इसलिए शो के मेकर्स शिविन को शो में लाने के लिए काफी उत्तेजित हैं।

कौन है शिविन नारंग

शिविन नारंग टीवी के काफी जाने-माने एक्टर हैं। उन्होंने ने इंटरनेट वाला लव, बेहद 2 जैसे टीवी शोज में लीड का किरदार निभाया है। शिविन के स्मार्ट लुक और चॉकलेटी पर्सनालिटी की वजह से वह लड़कियों के बीच काफी फेमस हैं। शिविन को उनके सीरियल ‘एक वीर की अरदास…वीरा’ में निभाए गए किरदार रणविजय सिंह से पहचान मिली। अब देखना यह है की शिविन बिग बॉस 15 में नज़र आते हैं की नहीं।

China Built 4 Villages in Bhutanese Territory: चीन ने भूटानी क्षेत्र में 1 साल में बसाये 4 गांव, भारत पर खतरा बढ़ा

अंतरराष्ट्रीय कोर्ट के दबाव के आगे झुका पाकिस्तान, कुलभूषण जाधव को मिली बड़ी राहत

Viral Video Of Katrina Kaif Spotted At Airport

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर