Bigg Boss 15: Salman took such a huge amount to host Bigg Boss 15

नई दिल्ली. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अक्टूबर में शुरू होने वाले बिग बॉस 15 के होस्ट के रूप में वापसी करने के लिए तैयार हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीबी 15 सीजन 15 को 14 हफ्ते तक होस्ट करने के लिए सलमान खान को 350 करोड़ रुपये दिए जाएंगे। गौरतलब है कि ‘दबंग’ खान पिछले 11 सीजन से सुपरहिट रियलिटी शो को होस्ट कर रहे हैं।

रिपोर्ट्स का दावा है कि सलमान खान रियलिटी शो के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले होस्ट रहे हैं। गौरतलब है कि 2020 में बिग बॉस 14 के शुरू होने से पहले यह पता चला था कि सुपरस्टार को सीजन 4 से सीजन 6 तक प्रति एपिसोड 2.5 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया था। सीजन 7 के लिए, सलमान को 5 करोड़ रुपये प्यू वीक का भुगतान किया गया था। , जबकि बिग बॉस 13 के लिए, अभिनेता को कथित तौर पर प्रति सप्ताह 13 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया था।

इस सीजन में खबर है कि सलमान को 14 हफ्ते के लिए 350 करोड़ रुपए मिल रहे हैं, जो कि 25 करोड़ रुपए प्रति सप्ताह है।

बिग बॉस सबसे पंसदीदा शो

इस बात से कोई इंकार नहीं है कि बिग बॉस भारतीय टेलीविजन पर सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो में से एक है। रियलिटी शो में हर साल कुछ नामी हस्तियां हिस्सा लेती हैं। जहां आगामी सीजन के होस्ट के रूप में सलमान खान की पुष्टि हो गई है, वहीं बिग बॉस सीजन 15 के प्रतियोगियों के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीबी 15 छह महीने के लिए ऑन-एयर होगा।

इस बीच, रियलिटी टीवी शो स्टार दिव्या अग्रवाल को शनिवार (18 सितंबर) को ‘बिग बॉस ओटीटी’ का विजेता घोषित किया गया, जो करण जौहर द्वारा होस्ट किए गए घर में उनके प्रवास का विजयी अंत था। अग्रवाल 25 लाख रुपये, ‘बिग बॉस’ ट्रॉफी का चेक घर ले जाते हैं और सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए ‘बिग बॉस’ में अन्य चार फाइनलिस्टों के साथ एक स्थान जीतते हैं।

Bigg Boss OTT Winner : दिव्या अग्रवाल ने बिग बॅास ओटीटी जीत कमाए 25 लाख रुपये, निशांत पहले रनर अप

Shilpa Shetty Separation : शिल्पा शेट्टी लेंगी पति राज कुंद्रा से तलाक, इशारों में कही बड़ी बात

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर