मुंबई. बिग बॉस 15 ( Bigg Boss 15 ) जल्द ही आपके टेलेविज़न स्क्रीन्स पर लौट रहा है, इस बार शो का थीम है “जंगल के रास्ते घर में एंट्री”. इस बार के शो के लिए सलमान ने काफी मोटी रकम ली है. गुरूवार को शो का लॉन्चिंग इवेंट हुआ, जिसे होस्ट सलमान खान ने वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के जरिए अटेंड किया. इस इवेंट में सलमान ने शो के मेकर्स से अपनी फीस बढ़ाने की बात कही है.

सलमान ने की फीस बढ़ाने की रिक्वेस्ट

बीती रात बिग बॉस की लॉन्चिंग का इवेंट हुआ, जिसे होस्ट सलमान खान ने वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के जरिए अटेंड किया. इस इवेंट में सलमान ने शो के मेकर्स से अपनी फीस बढ़ाने की अपील की.

फीस बढ़ने की अपील करते हुए सलमान इ कहा, “मैं मेकर्स से कहना रहता हूं कि मैं शो के लिए काफी मेहनत करता हूं. उन्हें इसे समझना चाहिए और मेरा पे स्केल बढ़ाना चाहिए लेकिन वो हैं कि सुनते ही नहीं. मैं तो भगवान से बस यही दुआ करता हूं कि वो समय आए जब चैनल मुझे कहे कि सलमान हम तुम्हारी फीस बढ़ा रहे हैं. तब मैं उन्हें कहूं कि नहीं ऐसे ही रहने दो.”

सलमान ने आगे इसी बात पर कहा कि उनके घर पर भी बड़े बुजुर्ग और बच्चे हैं. उन्हें उनकी डिमांड का ख्याल रखना पड़ता है. खबरों के मुताबिक, सलमान खान को बिग बॉस 15 के लिए 14 हफ्तों के 350 करोड़ रूपये चार्ज जिए हैं.

 

यह भी पढ़ें :

UPSC Results : UPSC का परिणाम घोषित, जानिए कौन हैं टॉपर्स

RTI Worker Shot: आरटीआई कार्यकर्ता को अज्ञातों ने दिनदहाड़े गोलियों से भूना, हरसिद्धि प्रखंड कार्यालय के गेट पर दिया घटना को अंजाम