नई दिल्ली. सबसे लोकप्रिय और पसंद किया जाने वाला रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 15 आने वाला है। दर्शक अपने पसंदीदा रियलिटी शो को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। इस बार बिग बॉस 15 का प्रीमियर ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट फर्स्ट पर होगा। करण जौहर ओटीटी संस्करण के मेजबान होने जा रहे हैं जबकि सलमान खान टीवी प्रारूप के लिए आएंगे।

क्या आप तैयार हैं बिग बॉस 15 के लिए?

खैर, दर्शकों को सलमान खान द्वारा रियलिटी शो होस्ट करने का तरीका पसंद है और वे उनके व्यक्तित्व से प्यार करते हैं। इन वर्षों में, सलमान खान बिग बॉस का चेहरा बन गए हैं और शो के निर्माता मेजबान को खुश रखने के लिए एक अतिरिक्त मील चलते हैं, कथित तौर पर प्रति एपिसोड उनके वेतन में वृद्धि करके।

दस का दम

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान से इस शो के लिए काफी कम फीस लिए जाने की बात कही जा रही है। कहा जाता है कि उन्होंने 20 एपिसोड के लिए 78 करोड़ रुपये चार्ज किए थे।

बिग बॉस सीजन 4 से 6

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, शो के चौथे से छह सीजन तक अभिनेता को प्रति एपिसोड 2.5 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया था।

बिग बॉस सीजन 7

इसके बाद, सलमान ने कथित तौर पर बिग बॉस 7 के लिए अपनी फीस दोगुनी कर 5 करोड़ रुपये कर दी।

बिग बॉस सीजन 8

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता ने प्रति एपिसोड 5.5 करोड़ रुपये चार्ज किए थे।

बिग बॉस सीजन 9

लोकप्रिय बी-टाउन स्टार सलमान खान ने अपनी मेहनत और लगन से इस बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने लिए एक खास जगह बनाई है। यहां राधे स्टार के बारे में कुछ दिलचस्प तथ्यों की सूची दी गई है जो आप नहीं जानते होंगे।

बिग बॉस सीजन 10

कथित तौर पर अभिनेता ने प्रति एपिसोड 8 करोड़ रुपये लिए।

बिग बॉस सीजन 11

खैर, अफवाहों के मुताबिक, सलमान 11वें सीजन के लिए प्रति एपिसोड 11 करोड़ रुपये घर ले जाएंगे। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, “कृपया राज (नायक, एंडेमोल सीओओ) को मुझे वह राशि दें। सलमान खान सस्ते में नहीं आते, आप जानते हैं।”

बिग बॉस सीजन 13

सूत्र के हवाले से कहा, सलमान को सीजन के लिए 200 करोड़ रुपये से अधिक का भुगतान किया जाएगा, जो प्रति सप्ताह 13 करोड़ रुपये होगा। शो को अप्रत्याशित रूप से कुछ हफ्तों के लिए बढ़ा दिया गया था, निर्माताओं ने सलमान को प्रति एपिसोड 2 करोड़ रुपये अतिरिक्त भुगतान करके वापस रहने के लिए मना लिया।

बिग बॉस सीजन 14
मिड-डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान को प्रति एपिसोड 20 करोड़ रुपये का भुगतान किया जाना था, लेकिन उनकी टीम ने 450 करोड़ रुपये में सौदा बंद कर दिया।

Tokyo Olympics : भारत की बेटी बॉक्सर लवलीना बोरगोहेन सेमीफाइनल में पहुंचकर रचा इतिहास, भारत का दूसरा मेडल पक्का

Sara Ali Khan Shared Hot Photo: ब्लैक बिकिनी में सारा अली खान की फोटो पर फैंस करने लगे भद्दे कमेंट, मच सकता है बवाल