Bigg Boss 15 Salman Khan

नई दिल्ली, Bigg Boss 15 Salman Khan बिग बॉस सीजन 15 का अंत अब लगभग लगभग आ ही चूका है. शो के फिनाले में अब कुछ ही दिनों का फासला है. ऐसे में शो का टेम्परेचर हाई होना तो बनता हैं. इसी बीच शो के होस्ट सलमान खान अपनी ख़ास दोस्त यूलिया के साथ नज़र आये.

यूलिया संग सलमान ने किया डांस

अपनी रिलेशनशिप्स को लेकर अभिनेता सलमान अक्सर चर्चाओं में रहते हैं. इस बार उनके शो बिगबॉस में भी उनकी केमिस्ट्री उनकी अच्छी दोस्त यूलिया के साथ देख गयी है. इस सीजन के आखरी वीकेंड के वार में सलमान ने घर आए मेहमानों संग खूब धूम मचाई. बॉलीवुड अभिनेता मीका सिंह के गाने पर जोश से भंगड़ा करते भी नज़र आये. शो में अपनी आवाज़ का जादू बिखेरने यूलिया वेंतूर भी पहुंची. जिनके साथ सलमान के रोमांटिक डांस को देख कर दर्शक आने वाले ग्रैंड फिनाले के मसाले के लिए अब और भी ज़्यादा एक्ससाइटेड हैं.

करण से मिले तेजस्वी के पेरेंट्स

शो में बानी करण कुंद्रा और तेजस्वी की लव केमिस्ट्री कई दर्शकों को पसंद आयी थी. इसी कड़ी में वीकेंड के वार में सलमान खान ने तेजस्वी के माता-पिता से करण की बात वीडियो कॉल के ज़रिये करवाई. तेजस्वी के पेरेंट्स को इम्प्रेस करने के लिए करण भी मराठी में बात करते नज़र आये. शो में सलमान ने पेरेंट्स से दोनों के रिश्ते के बारे में सवाल कर डाला जिसपर तेजस्वी के माता-पिता ने भी हामी भर दी.

मीका सिंह की ताल पर झूमे सलमान और घरवाले

शो के आखरी वीकेंड के वार में सलमान संघ मीका का डांस देखने को मिला. मीका के गाने पर दोनों ने भांगड़ा किया. एक्टर ने इस बीच ढोल भी बजाया. सलमान और मीका के पंजाबी अंदाज़ ने शाम को और एक्ससाइटमेंट से भर दिया. मीका इस बीच घर के कंटेस्टेंट से भी गाना गवाते नज़र आये. सभी का हुनर देख खुद मीका भी इम्प्रेस हो गए.

Bihar Tourism Minister’s son opens fire : बिहार के पर्यटन मंत्री के बेटे ने बगीचे में खेलने वाले बच्चों को भगाने के लिए की चलाई गोली, लड़का घायल

Akhilesh appeals to People : अखिलेश ने 26 जनवरी को अमर जवान ज्योति की ‘स्मृति’ में लोगों से ज्योति जलाने की अपील की

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

SHARE