Rakhi Sawant UnMarried

नई दिल्ली : बिग बॉस 15 की कंटेस्टेंट सावंत (Rakhi Sawant) किसी ना किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस ने अपनी शादी को लेकर किया खुलासा। उन्होंने बताया कि मैं कानून की नजर में अभी तक अविवाहित (Rakhi Sawant Unmarried) हूँ। क्योंकि उन दोनों ने कैमरे के सामने भगवान को साक्षी मानकर शादी की थी।

कानून के नजर मैं अभी तक अनमैरिड

एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant Unmarried)ने अपनी शादी का रजिस्ट्रेशन नहीं कराया है. क्योंकि उन दोनों ने कैमरे के सामने भगवान को साक्षी मानकर शादी की थी। लेकिन हम दोनों कानून की नजर में अभी तक अनमैरिड (Rakhi Sawant Unmarried) हैं. राखी ने नेशनल टीवी पर रितेश से कहती है कि उन्हें अब अपनी शादी रजिस्टर करानी है उन्होंने कहा की मुझे शादी का रजिस्ट्रेशन कराना है.

मैं अपनी शादी का प्रमाणपत्र सबको दिखाना चाहती हूँ। क्योंकि अब मैं ऐसे बिल्कुल नहीं रह सकती, मुझे अब अपनी शादी का प्रमाण पत्र चाहिए. और ऐसा नहीं हुआ तो रितेश को राखी को भुलाना होगा। क्योंकि एक्ट्रेस को किसी की दया नहीं चाहिए, अगर उन्हें मेरे साथ रहना है तो शादी का रजिस्ट्रेशन कराना ही होगा।

उनके पति का तलाक नहीं हुआ

हालाँकि बिग बॉस 15 से रितेश बाहर हो चुके है. लेकिन पहली पत्नी के साथ उनका अभी तक तलाक नहीं हुआ है. लेकिन वह राखी को दिल से चाहते है .साथ ही वे जल्द पहली पत्नी को तलाक देकर राखी सावंत से शादी करेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि वो राखी सावंत का साथ कभी नहीं छोड़ेंगे और हमेशा उनके साथ रहेंगे.

एक्ट्रेस राखी सावंत को लेकर किया भविष्यवाणी

लास्ट वीक बिग बॉस में आए ज्योतिषी ने राखी से कहा था कि उनकी शादी कभी नहीं टूटेगी और उनका पति उनके साथ हमेशा रहेगा. ज्योतिषी यहाँ तक की यह भी कहे थे कि इस रिश्ते में एक बार को राखी सावंत (Rakhi Sawant) से गलती हो सकती है लेकिन राखी के रितेश से कोई गलती नहीं हो सकती.

जब रितेश बिग बॉस के घर में गए थे तब उनकी पहली पत्नी ने उन पर कई आरोप लगाए थे. लेकिन बिग बॉस के घर से राखी के बाहर आने के बाद उनका यह रिश्ता क्या मोड़ लेगा। यह जानना बहुत मजेदार होगा।

यह भी पढ़ें :

GPSSB Recruitment 2022: स्टैटिकल असिस्टेंट के पदों पर निकली भर्तियां, जल्द करें आवेदन

IPL 2022 : आईपीएल 2022, इंडियन प्रीमियर लीग की नई फ्रेंचाइजी लखनऊ, लखनऊ सुपर जाइंट्स के नाम से जानी जाएगी

 

SHARE