नई दिल्ली. सुपरस्टार सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले छोटे पर्दे के बहुप्रतीक्षित रियलिटी शो बहुत जल्द शुरू होने वाले हैं। प्रीमियर की रात 2 अक्टूबर को होगी और इस खबर ने सभी को बेहद उत्साहित कर दिया है। फैंस कंटेस्टेंट्स की कंफर्म लिस्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और उसी के मद्देनजर इंटरनेट पर कई सेलेब्रिटीज के नाम चर्चा में हैं। जबकि कुछ अस्थायी हैं, अन्य की पुष्टि शो के निर्माताओं द्वारा की गई है। उनमें से कुछ में बिग बॉस ओटीटी प्रतियोगी प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट और टीवी अभिनेता डोनल बिष्ट के नाम शामिल हैं। और अब एक नया प्रोमो साझा किया गया है जो करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, सिम्बा नागपाल और अफसाना खान के प्रतिभागियों के रूप में प्रवेश की पुष्टि करता है।

कलर्स चैनल के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किए गए एक वीडियो में चार प्रतियोगियों को पेश किया गया था, जिसमें लिखा था, “#BB15 के इस जंगल में दंगल करने आ रहे हैं बड़े ही अदभुत प्रतियोगी। क्या आप में पहचान सकते हैं? देखिए? #BiggBoss15, 2 अक्टूबर से, शनि-रवि 9:30 बजे और सोम-शुक्र 10:30 बजे तक #कलर्स बराबर। #बिगबॉस।”

टीज़र जंगल की खोज करने वाले प्रतियोगियों की जानकारी देता है। सबसे पहले, तेजस्वी ने प्रवेश किया और उसे किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में पेश किया गया जो खतरे से खेलना पसंद करता था। अगली पंक्ति में ‘सुपरस्टार’ करण है जिसके बाद ‘शक्तिमान शिकारी’ सिंबा की एंट्री होती है। आखिरी लेकिन कम से कम गायन कोयल नहीं है टिटलियान वर्गा फेम गायिका अफसाना खान।

अस्थायी सूची की बात करें तो इसमें नेहा मर्दा, राखी सावंत के पति रितेश, विशाल कोटियन और अकासा सिंह जैसे सेलेब्स के नाम शामिल हैं। हालांकि, सभी को अभी भी आधिकारिक पुष्टि का इंतजार है।

कुछ दिनों पहले, रुबीना दिलाइक, गौहर खान और श्वेता तिवारी सहित विभिन्न सीज़न के विजेताओं को दिखाने वाला एक प्रोमो जारी किया गया था। दिलचस्प बात यह है कि वे शो में प्रतियोगियों के जनजाति नेताओं के रूप में प्रवेश करेंगे, जो ‘संकट इन जंगल’ से निपटेंगे।

सलमान खान की बात करें तो यह बारहवीं बार है जब वह शो को होस्ट करते नजर आएंगे। वर्ष का विषय एक ‘जंगल’ है, जिसके दौरान प्रतियोगी जंगल में रहेंगे और बुनियादी जरूरतों के लिए लड़ेंगे।

Ram Setu Movie : अक्षय कुमार की सबसे बड़ी फिल्म ‘राम सेतु’ दिवाली 2022 में होगी रिलीज

Khatron Ke Khiladi 11 Winner: अर्जुन बिजलानी ने दिव्यांका त्रिपाठी को हरा कर जीता खिताब

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर