मुंबई.  Bigg Boss 15 जल्द ही लांच होने जा रहा है, ऐसे में इस शो का सभी को काफी बेसब्री से इंतज़ार है. इस सीज़न को अलग बनाने के लिए मेकर्स ने पूरी तयारी कर ली है, इस सीज़न का थीम “जंगल के रास्ते घर में एंट्री” रखा गया है. इस सीज़न में अभिनेत्री रेखा को स्पेशल पावर दी गई है, उनके पावर्स गेम को पूरी तरह बदल देंगे और उनका सर्वाइव कर पाना मुश्किल हो जाएगा.

बिग बॉस 15 के यह है कन्फर्म कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस ओटीटी अभी हाल ही में खत्म हुआ है, ऐसे में सभी को अब बिग बॉस 15 का इंतज़ार है. बिग बॉस 15 जल्द ही कलर्स पर शुरू होने जा रहा है. यह शो 2 अक्टूबर से आपके टेलेविज़न स्क्रीन्स पर दस्तक देगा. इस शो में आने वाले कन्टेस्टेंस को अभी से क्वॉरंटीन कर दिया गया है. खबरों के मुताबिक बिग बॉस 15 के लिए इन नामों को कन्फर्म बताया जा रहा है:

(1) प्रतीक सहजपाल Bigg Boss 15 के पहले कन्फर्म कंटेस्टेंट हैं, प्रतीक ने ‘बिग बॉस ओटीटी’ के फिनाले में ब्रीफकेस लेकर बिग बॉस 15 का टिकट चुना था.

(2) निशांत भट्ट बिग बॉस के कन्फर्म कंटेस्टेंट्स में से एक है. बता दें कि बिग बॉस ओटीटी की शुरुआत में ही यह बात क्लियर कर दी गई थी कि इस शो के टॉप 3 कंटेस्टेंट्स बिग बॉस 15 का हिस्सा होंगे.

(3) शमिता शेट्टी बिग बॉस की कन्फर्म कंटेस्टेंट्स में से एक है. बिग बॉस ओटीटी की शर्त के मुताबिक शो के टॉप 3 कंटेस्टेंट्स को मुख्य घर में एंट्री मिलेगी, चूँकि शमिता शो की दूसरी रनर अप थी इसलिए शमिता की बिग बॉस 15 के घर में एंट्री हो सकती है.

(4) उमर रियाज भी बिग बॉस 15 का हिस्सा हो सकते हैं. बता दें कि उमर रियाज़ आसिम रियाज़ के भाई हैं और बिग बॉस के इस सीज़न में उनके आने की खबरें सामने आ रही हैं.

(5) टीवी की पॉपुलर बहू तेजस्वी प्रकाश भी बिग बॉस 15 का हिस्सा हो सकती हैं. तेजस्वी इससे पहले कई टेलेविज़न शो का हिस्सा रह चुकी हैं.

 

यह भी पढ़ें :

Salute to Dadi Maa: सीखने की कोई उम्र नहीं होती, 90 की उम्र में दादी मां सीख रही हैं Driving

जज मौत मामले में CBI की दलील, ऑटो ड्राइवर ने जानबूझकर मारी टक्कर