Bigg Boss 15 Grand Finale

नई दिल्ली : बिग बॉस 15 का ग्रैंड फिनाले अनाउंसमेन्ट हो चुका है। हालाँकि इस बार का बिग बॉस कुछ ख़ास नहीं रहा. लेकिन बिग बॉस फिनाले में 7 कंटेस्टेंट्स ने अपनी जगह बना ली है। बिग बॉस फिनाले में प्रतिक सहजपाल, करण कुंद्रा , तेजस्वी ने अपनी जगह बना ली है. इनके फैंस भी सोशल मीडिया पर इनको सपोर्ट कर रहे है.

बिग बॉस 15 ग्रैंड फिनाले का अनाउंसमेन्ट

बिग बॉस 15 इस बार का सीजन बहुत ज्यादा ही फ्लॉप रहा। लेकिन शो शुरू से ही किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बना रहा था। इस सीजन में भी काफी लड़ाई झगडे दिखाए गए, तो दूसरी तरफ किसी के बीच रोमांस दिखाया गया। तो शो के वीकेंड में कंटेस्टंट्स का एविक्शन भी दिखाया गया. इन्ही सबको पूरा करते हुए। बिग बॉस ने सीजन भी पूरा कर लिया है। अब बिग बॉस 15 का ग्रैंड फिनाले 30 जनवरी को होने वाला है। में 7 लोगों ने अपनी जगह बनाई है। सब कंटेस्टेंट्स के फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर पूरा सपोर्ट करते रहते है।

टिकट टू फिनाले जीतकर कंटेस्टेंट्स फिनाले वीक में पहुंचे

बिग बॉस 15 का ग्रैंड फिनाले 30 जनवरी को होने जा रहा है। इसी दिन शो के फैंस को विनर मिलेगा। साथ ही बिग बॉस 15 का ट्रॉफी घर लेकर जायेगा। फैंस सोशल मीडिया पर अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को वोट कर रहे है। प्रतिक सहजपाल, करण कुंद्रा , तेजस्वी प्रकाश , निशांत भट्ट ,रश्मि देसाई और राखी सावंत फिनाले वीक में पहुंचे। ये कंटेस्टेंट्स रश्मि देसाई, अभिजीत बिचुकले और देवोलीना में बीते दिन के एपिसोड में देवोलीना और अभिजीत शो से बाहर हो गए और वहीँ रश्मि देसाई को फिनाले वीक में जगह मिली.

जीत के करीब कौन कंटेस्टेंट

इस बार के फिनाले वीक में 7 कंटेस्टेंट्स ने अपनी जगह बना ली हैं.इन में से सबसे ज्यादा स्ट्रॉन्ग खिलाडी प्रतीक सहजपाल, करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश को माना गया है. अब देखते है कि इस सीजन की ट्रॉफी कौन घर लेकर जाता है. लेकिन उम्मीद यही लगाई जा रही है कि करण कुंद्रा इस सीजन के विनर बनेंगे। लेकिन विनर जानने के लिए बिग बॉस 15 का ग्रैंड फिनाले देखना बहुत ख़ास होने वाला है।

यह भी पढ़ें :

Vishwasam Hindi Remake : अजय देवगन और अक्षय कुमार ने ‘विश्वासम’ फिल्म करने से क्यों किया मना !

Taunt of Keshav on SP List : सपा की लिस्ट पर केशव का तंज, अपराधियों को टिकट देकर दहशत फैलाने की कोशिश

 

SHARE