मुंबई. बिग बॉस 15 ( Bigg Boss 15 ) आज से अपने दर्शकों के टेलेविज़न स्क्रीन पर दस्तक देने वाला है. शो इस बार जंगल थीम पर बेस्ड है. शो में इस बार काफी नई चीज़ें जोड़ने की कोशिश की गई है. ऐसे में चर्चा थी कि पिछली बार की तरह इस बार भी शो में सीनियर्स का कांसेप्ट हो सकता है यानि सीनियर्स को ऑन – बोर्ड लिया जा सकता है. लेकिन, मेकर्स ने लास्ट मिनट में अपने इस प्लान को चेंज कर लिया है.

फैंस को था सुपर सीनियर्स का इंतज़ार

बिग बॉस 15 की लॉन्चिंग के साथ ही यह खबरें थी शो में पिछली बार की तरह इस बार भी तूफानी सीन‍ियर्स जैसा कॉन्सेप्ट लाया जाएगा. कहा जा रहा था बिग बॉस 15 में गौहर खान, रुबीना दिलैक और श्वेता तिवारी बतौर सीनियर्स आने वाली थी लेकिन अब ये तीनों शो में नज़र नहीं आने वाले हैं. आखिरी मिनट शो के मेकर्स ने तूफानी सीनियर्स का प्लान चेंज कर लिया.

बता दें गौहर, रुबीना और श्वेता तीनों ही बिग बॉस के अलग-अलग सीजंस की विनर रह चुकी हैं. उन्हें ऑड‍ियंस ने भी खूब प्यार दिया और उनकी पॉपुलैरिटी में आज भी कोई कमी नहीं आई है. आज भी दर्शक उन्हें बिग बॉस में देखने के लिए काफी एक्ससाइटेड हैं. बता दें की इस बार शो में ईशान सहगल, तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, सिंबा नागपाल, अफसाना खान, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट, शमिता शेट्टी, विशाल कोट‍ियान, विधी पंड्या, उमर रियाज़, साह‍िल श्रॉफ, डोनल बिष्ट, मीशा अय्यर और जय भानुशाली नजर आएंगे.

 

यह भी पढ़ें :

CNG-PNG Price Hike: डीजल-पेट्रोल के साथ सीएनजी-पीएनजी की कीमतों में भारी वृद्धि, रिकार्ड टूटा

Upcoming Twist in Anupamaa अनुपमा और समर को अपने घर में पनाह देगा अनुज

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर