मुंबई. Bigg Boss 15 वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की घर में एंट्री होने के बाद से घरवालों की और वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की टीम्स 2 हिस्सों में बंट गयी है और दोनों ही टीम्स आपस में भिड़ती हुई नज़र आ रही हैं। दोनों ही टीम्स के बीच में खूब लड़ाई होती नज़र आ रही है। आइये जानते है पिछले एपिसोड में क्या-क्या खास हुआ।

प्राइज मनी टास्क पहले राउंड में ही हुआ खारिज

पिछले एपिसोड की शुरुआत प्राइज मनी वाले टास्क से हुई थी जिसकी संचालक शमिता शेट्टी और देवोलीना भट्टाचार्जी बानी थीं। शमिता के अनुसार घरवालों ने टास्क को जीता था लेकिन देवोलीना ने इस बात से इंकार कर दिया। टास्क के नतीजों पर दोनों ही संचालकों की सहमति होनी ज़रूरी थी लेकिन शमिता और देवोलीना एक दूसरे की बात से सहमत नहीं थीं। ऐसे में बिग ने इस टास्क को पहले राउंड में ही खारिज कर दिया और प्राइज मनी में से 5 लाख रूपए कम कर दिए।

विश्व सुंदरी को अभिजीत से बात करके नहीं आया मज़ा

विश्व सुंदरी ने काफी समय के बाद बिग बॉस के किसी कंटेस्टेंट से बात की। बात करने के लिए विश्व सुंदरी ने अभिजीत को चुना लेकिन उनसे बात करने के बाद विश्व सुंदरी को मज़ा नहीं आया तो उन्होंने अभिजीत से उनके लिए गाना गाने को कहा।

रश्मि और तेजस्वी में हुई बहस

टास्क के बाद डाइनिंग एरिया में देवोलीना, तेजस्वी और रश्मि बैठ कर बात कर रही होती हैं। तेजस्वी अपनी हार से बहुत दुखी होती हैं और कहती हैं की उन्होंने काफी अच्छा परफॉर्म किया था और ऑडियंस उनकी मेहनत देख रही है तभी रश्मि को तेजस्वी की बात पसंद नहीं आती है और दोनों के बीच बहस हो जाती है।

देवोलीना ने कि टास्क में चीटिंग

प्राइज मनी टास्क में दूसरा राउंड 10 लाख रूपए के लिए होता है और इस टास्क में राखी अपने पति रितेश के साथ परफॉर्म करती हैं और तेजस्वी करण के साथ। टास्क में सही तौर से घरवालों की टीम जीतती है क्यूंकि उन्होंने 2 गोल किये होते हैं लेकिन देवोलीना चीटिंग करती हैं और घरवालों का दूसरा गोल मानने से इंकार कर देती हैं।

टास्क के कारण रोइ शमिता

टास्क में पैसे बचाने के कारण शमिता शेट्टी देवोलीना की बात से सहमति कर लेती हैं और दोनों टीमों का एक-एक गोल होने के कारण टास्क का दूसरा राउंड ड्रा हो जाता है। हालाँकि शमिता को बाद में दुख होता है कि उनकी टीम जीत ने के बाद भी हार गयी और इस बात पर शमिता इमोशनल हो जाती हैं और रोने लगती हैं।

यह भी पढ़ें:

Shakti Mohan bold look: ब्लैक बिकिनी में कोरियोग्राफर Shakti Mohan का जलवा ,PHOTOS ने किया सनी लियोनी को फेल

Pooja Hegde on Tadap actor Ahan Shetty “वह बड़े पर्दे पर एक आदर्श नायक की तरह दिखते हैं”

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर