नई दिल्ली. टेलीविजन का सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस अपने सीजन 15 के शुरू हो गया है। इस साल विवादित शो की थीम ‘जंगल में दंगल’ है। घर को जंगल में तब्दील किया गया जिसमें कंटेस्टेंट बंद हो जाएंगे। घर के सदस्यों को तीन पूर्व-बिग बॉस प्रतियोगियों के नेतृत्व में तीन टीमों में विभाजित किया जाएगा। वे रुबीना दिलाइक, श्वेता तिवारी और गौहर खान हैं।होस्ट सलमान खान  शानदार प्रीमियर के साथ आएं, हम आपके लिए कंफर्म प्रतियोगियों की सूची लेकर आए हैं। आपकी कुछ पसंदीदा हस्तियां बीबी हाउस में आने जा रही हैं, उन्हें यहां देखें:

उमर रियाज़

बिग बॉस 13 फेम असीम रियाज के भाई उमर रियाज अपने भाई की विरासत को जारी रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह सलमान खान के रियलिटी शो में नजर आएं। उन्होंने कहा, “मैं इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकता क्योंकि मैंने हमेशा बिग बॉस से प्यार किया है।”

करण कुंद्रा

करण कुंद्रा इससे पहले रोडीज और लव स्कूल जैसे रियलिटी शो का हिस्सा रह चुके हैं। जबकि वह हमेशा उन शो में मेंटर या जज रहे हैं, करण एक प्रतियोगी के रूप में बिग बॉस 15 के घर में प्रवेश किया। आखिरी बार अभिनेता को ये रिश्ता क्या कहलाता है में देखा गया था।

टीना दत्ता

टीना दत्ता को कई बार बिग बॉस में बतौर गेस्ट देखा जा चुका है। पिछले साल, वह अपने शो उतरन की सफलता का जश्न मनाने के लिए रश्मि देसाई के साथ शो में दिखाई दीं। इस साल टीना बिग बॉस 15 में बतौर कंटेस्टेंट शामिल होंगी।

डोनल बिष्टो

टीवी अभिनेत्री डोनल बिष्ट बिग बॉस 15 में नजर आएंगी। अभिनेत्री ने पुष्टि की कि वह लॉन्च के दौरान शो का हिस्सा होंगी और कहा, “आप सभी हमेशा मुझे एक प्रतियोगी के रूप में देखना चाहते थे और मुझे असली जानना चाहते थे। प्रतियोगियों से कहो कि तुम मेरे साथ वैसा ही व्यवहार करोगे जैसा तुम मुझसे व्यवहार करते हो।”

सिम्बा नागपाली

स्प्लिटविला से अपने करियर की शुरुआत करते हुए, सिम्बा नागपाल वर्तमान में शो शक्ति: एक अस्तित्व के एहसास की में रुबीना दिलाइक के साथ नजर आ रही हैं।

अकासा सिंह

‘नागिन’ और ‘खीच मेरी फोटो’ जैसे गानों के लिए मशहूर सिंगर अकासा सिंह बतौर कंटेस्टेंट ‘बिग बॉस 15’ में एंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. अकासा की टीम के एक सूत्र ने आईएएनएस को इस खबर की पुष्टि की और कहा कि वे शो में उनके असली रूप को देखने के लिए उत्सुक हैं।

तेजस्वी प्रकाश

तेजस्वी प्रकाश ने स्वरगिनी-जोड़े रिश्तों के सुर में रागिनी माहेश्वरी की मुख्य भूमिका से प्रसिद्धि पाई। पिछले साल उन्हें खतरों के खिलाड़ी 10 में देखा गया था और उन्होंने अपने साहसी व्यक्तित्व से दर्शकों को प्रभावित किया था।

रीम शेखो

तुझसे है राब्ता में अपनी प्रमुख भूमिका के लिए जानी जाने वाली टीवी अभिनेत्री रीम शेख विवादास्पद रियलिटी शो में अपना असली अवतार दिखाने के लिए तैयार हैं। ऐसी अफवाहें हैं कि अभिनेत्री को पहले भी BB15 के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन उन्होंने अपने डेली सोप के कारण मना कर दिया था।

शमिता शेट्टी

23 सितंबर को बिग बॉस 15 के लॉन्च पर होस्ट देवोलीना और आरती ने खुलासा किया कि शमिता शेट्टी भी बिग बॉस 15 का हिस्सा होंगी। हाल ही में उन्हें बिग बॉस ओटीटी में देखा गया था। अभिनेत्री ने पहले बिग बॉस 3 में भाग लिया था, लेकिन राज कुंद्रा से अपनी बहन शिल्पा शेट्टी की शादी के लिए शो छोड़ना पड़ा।

निशांत भाटी

बिग बॉस ओटीटी फर्स्ट रनर अप रहे निशांत भट भी रियलिटी शो में शामिल हुए। निशांत के सफर को फैंस ने काफी सराहा है. नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार, वह प्रतीक सहजपाल के साथ संगरोध में है और 2 अक्टूबर को घर में प्रवेश करेगा। निशांत ने पहले दावा किया है कि सलमान खान के शो में शामिल होना उसका सपना रहा है।

प्रतीक सहजपाली

प्रतीक सहजपाल बिग बॉस 15 के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट बने। होस्ट करण जौहर ने टॉप 5 बिग बॉस ओटीटी फाइनलिस्ट को ‘टिकट टू बीबी 15’ लेने और शो छोड़ने का विकल्प दिया। प्रतीक ने मौके का फायदा उठाया और सलमान खान के शो के पहले कंटेस्टेंट बने।

निधि भानुशाली

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के पुराने सोनू याद हैं? खैर, निधि भानुशाली ने सालों पहले शो छोड़ दिया लेकिन लोकप्रिय शो में सोनू की भूमिका निभाने के लिए उन्हें आज भी याद किया जाता है। वह इंस्टाग्राम पर अपनी सिजलिंग तस्वीरों को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं और अब वह बिग बॉस 15 में नजर आएंगी.

मीशा अय्यर

ऐस ऑफ़ स्पेस सीज़न 1, जिसमें प्रतीक सहजपाल और दिव्या अग्रवाल थे, में भी प्रतियोगी के रूप में मीशा अय्यर थीं। वह स्प्लिट्सविला 12 का भी हिस्सा रही हैं, जहां वह अपने पूर्व रोडी आशीष भाटिया के साथ उपविजेता बनीं।

साहिल श्रॉफ

मॉडल साहिल श्रॉफ विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 15वें सीजन के लिए कंफर्म कंटेस्टेंट हैं। प्रोडक्शन के सूत्रों ने आईएएनएस को बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान द्वारा आयोजित शो में साहिल के भाग लेने की खबर की पुष्टि की।

साहिल ने हिंदी फिल्मों में अपनी शुरुआत शाहरुख खान-स्टारर ‘डॉन’ से की, जो 2011 में रिलीज़ हुई। उन्होंने अर्जुन नाम के एक युवा पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई, जो प्रियंका चोपड़ा की खोज में सह-कलाकार की मदद करता है। फिल्म में धूर्त प्रतिपक्षी का पीछा करें। उन्हें रियलिटी टेलीविजन प्रतियोगिता ‘द अमेजिंग रेस एशिया’ के पहले सीज़न में एक प्रतियोगी के रूप में भी जाना जाता है।

Bigg Boss 15: अंधेरे जंगल में कंटेस्टेंट्स का स्वागत, थीम से लेकर टाइमिंग तक, जानें सबकुछ

NCB Busts rave party on cruise ship : बीच समंदर में क्रूज पर रेव पार्टी, बड़े अभिनेता के बेटे समेत 10 पकड़े गये

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर